logo-image

Crime News: नाबालिग लड़की के साथ शर्मनाक हरकत, जिंदगी - मौत से जूझ रही बच्ची

एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

Updated on: 07 Oct 2023, 12:36 PM

highlights

  • नाबालिग के साथ शर्मनाक हरकत 
  • आरोपी लड़के को कर लिया गया गिरफ्तार
  • लड़की के परजनों ने न्याय की लगाई गुहार  

kaimur:

कैमूर जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. लड़की के परिजनों को लगातार परेशान किया जा रहा था और अब उनकी बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की गई है. नाबालिग लड़की की हालत बेहद खराब है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, परिजनों ने अब न्याय की गुहार लगाई है.  

नाबालिग के साथ शर्मनाक हरकत 

जिले के चांद थाना क्षेत्र के एक गांव का ये मामला बताया जा रहा है. जहां 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही 14 से 15 वर्षीय नाबालिग लड़के ने बहला फुसलाकर गांव के ही झाड़ी के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. जब नाबालिग की हालत बिगड़ने लग गई तो उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चांद ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखकर उसे सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया. लड़की के परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो वह चंदौली के अस्पताल पहुंचे और लड़की को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. 

यह भी पढ़ें : JDU विधायक गोपाल मंडल ने मांगी माफी, पार्टी कार्यालय में पत्रकारों को दी थी गाली

आरोपी लड़के को कर लिया गया गिरफ्तार 

जहां से चिकित्सकों द्वारा बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया है. सदर अस्पताल भभुआ में भी चिकित्सकों ने लड़की की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन मोहनिया निजी क्लीनिक में बच्ची का इलाज चल रहा है. फिलहाल बच्ची की स्थिति में पहले से सुधार बताई जा रही. घटना की सूचना मिलने के बाद चांद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आरोपी लड़का और पीड़िता दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं.

लड़की के परजनों ने न्याय की लगाई गुहार 

लड़की के परजनों ने बताया कि आरोपी परिवार वालों ने पहले भी हम लोगों के साथ कई बार दुर्व्यवहार किया है, लेकिन इस बार हमारी बच्ची के साथ उन लोगों द्वारा गलत काम किया गया है. अब मुझे न्याय चाहिए. उन लोगों द्वारा मेरे ऊपर केस वापस लेने का भी दबाव बनाया जा रहा है. वहीं, इस मामले में भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चांद थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ नाबालिग लड़के ने बलात्कार किया है. आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.