logo-image

रावण ने भी की थी हनुमान को बांधने की कोशिश, परिणाम सबको पता है- सम्राट चौधरी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और साथ में पार्टी प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा शुक्रवार को बिहार शरीफ पहुंचे, जहां उन्होंने प्रेस वार्ता का आयोजन किया.

Updated on: 06 May 2023, 01:20 PM

highlights

  • बजरंग दल पर सम्राट चौधरी का बयान
  • हनुमान को बांधने का परिणाम सबको पता है
  • बजरंद दल की टीटीएफआई से तुलना गलत

 

Nalanda:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और साथ में पार्टी प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा शुक्रवार को बिहार शरीफ पहुंचे, जहां उन्होंने प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि जो बिहारशरीफ में पूर्व घटना घटी थी. साथ ही अब तक शोभायात्रा बाबा मणिराम बाबा के अखाड़ा तक नहीं पहुंचा. इसकी सूचना हमलोगों को सुबह मिली तो आनन-फानन में हम यहां पहुंचे. जिला प्रशासन के द्वारा शोभायात्रा पहुंचाया गया, यह काफी निंदनीय है. इसके साथ ही साथियों ने कहा कि जो पूर्व में घटना घटी है, इसकी न्यायिक जांच बहुत जरूरी है क्योंकि काफी निर्दोष लोगों को पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें- जातीय जनगणना पर लालू यादव ने किया ट्वीट, कहा- यह हो कर रहेगा

 

हनुमान को बांधने का परिणाम सबको पता है

वहीं, विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पार्टी आती-जाती है और जिस तरह का घटना का अंजाम दिया गया है और गुलशन कुमार के परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया. उनके जेवरात लूटे गए हैं और बेज्जती की गई है. यह काफी निंदनीय है. हम न्यायिक जांच की बात करते हैं, हम लोग अभी जाएंगे और उनके परिवार के लोगों से बात करेंगे. बजरंग दल पर बैन लगने की बात पर उन्होंने कहा कि बजरंग दल आए दिन लोगों की सेवा करती है. ऐसे संस्थान पर अगर कोई बैन लगाने की सोचे तो वह रावण की लंका की तरह हो जाएगा. रावण ने भी सोचा था कि हनुमान पर काबू पा लें, लेकिन परिणाम क्या हुआ, यह सबको पता है.

बजरंग दल की टीटीएफआई से तुलना गलत

साथ ही पूछे गए सवाल टीटीएफआई की तरह बजरंग दल को लोग मानते हैं. इस पर भी उन्होंने कटाक्ष किया और कहा कि टीटीएफआई बम कांड में सम्मिलित होती है, जबकि बजरंग दल ऐसे कोई कार्य में नहीं होते. जो घटना घटी है, उसकी अब तक ढंग से जांच भी नहीं हुई है और ना ही लोग पकड़े गए हैं. इसके विरुद्ध आवाज उठाने वाले को जेल भेजा जाता है.