logo-image

RJD विधायक का बड़ा बयान, कहा- अक्षत-भभूत बांटने का कर रहे काम

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की पूजा संपन्न हो चुकी है. इस बीच बिहार में सियासी गर्माहट भी बढ़ती नजर आ रही है.

Updated on: 22 Jan 2024, 07:56 PM

highlights

  • आरजेडी नेता का बड़ा बयान
  • अक्षत भभूत बांटने का कर रहे काम
  • 27 जनवरी तक राजधानी पटना में हाई अलर्ट

 

Patna:

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की पूजा संपन्न हो चुकी है. इस बीच बिहार में सियासी गर्माहट भी बढ़ती नजर आ रही है. आरजेडी विधायक और प्रवक्ता सतीश कुमार दास ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि देश में पाखंडवाड को बढ़ाया जा रहा है. अक्षत और भभूत बांटने से देश का कोई कल्याण नहीं होने वाला है. बता दें कि सतीश दास सोमवार को बोधगया पहुंचे थे, उस दौरान उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार की ओर से समस्तीपुर में राम जानकी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत हुई है, जो असल में जनता का विकास है. हमारी सरकार वेतनमान को दोगुना कर रही है. बीजेपी ने लोगों को 15-15 लाख रुपये का वादा किया था, जो सिर्फ जुमला वायदा निकला. 

यह भी पढ़ें- बिहार में अगले दो दिनों तक खतरनाक शीतलहर का अलर्ट, जानें अपने जिले का हाल

अक्षत भभूत बांटने का कर रहे काम

अब उससे मन भर गया है तो अक्षत भभूत बांटने का भी काम कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका जवाब 2024 में जनता सबक सिखाकर देगी. अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर बोलते हुए सतीश कुमार दास ने कहा कि आज से उम्मीद करते हैं कि देश में कोई बेरोजगारी नहीं रहेगी. हंगर इंडेक्स में 125 देशों में भारत का स्थान 111वां है, देश भुखमरी-गरीबी से बाहर निकलेगा. राम में आस्था रखने वाले लोग पहले गरीबी, भुखमरी से बाहर निकले और बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिले. इसके साथ ही किसानों की आमदनी दोगुनी होने पर कहा कि अब तो दोगुना हो जाए. एमएसपी का कानून बने और जाति धर्म के नाम पर अन्याय नहीं होगा तब जाकर रामराज्य होगा.

27 जनवरी तक राजधानी पटना में हाई अलर्ट

बिहार में गणतंत्र दिवस को देखते हुए पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है. मुख्यालय की ओर से इसे लेकर निर्देश जारी किया गया है. इसके साथ ही राज्य की राजधानी पटना समेत कई जिलों में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है और सीमावर्ती जिलों के एसपी को विशेष चौकसी का भी निर्देश दिया गया है. इस निर्देश में कहा गया है कि 27 जनवरी तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द रहेंगी. जिसकी वजह से 27 जनवरी तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है. सिर्फ बहुत जरूरी कारणों से ही छुट्टी की अनुमति दी जाएगी.