logo-image

Bihar Politics: भागलपुर दौरे पर रविशंकर प्रसाद, बोले-विपक्ष में सभी देख रहे पीएम बनने का सपना

पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री सह पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद भागलपुर दौरे पर रहे. इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी एकता को लेकर हमला बोला.

Updated on: 27 Jun 2023, 09:46 AM

highlights

  • भागलपुर दौरे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद
  • रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी एकता को लेकर बोला हमला
  • विपक्ष में सभी पीएम बनने का देख रहे सपना- रविशंकर
  • रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा चुनाव में जीत का किया दावा

Bhagalpur:

पूर्व केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री सह पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद भागलपुर दौरे पर रहे. इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी एकता को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष में सभी पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. साथ ही रविशंकर प्रसाद ने लोकसभा चुनाव में जीत का दावा किया. इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन भी रहे. शाहनवाज ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल है.

भागलपुर में जोरदार स्वागत

भागलपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने दोनों ही नेताओं का जोरदार स्वागत किया. रविशंकर प्रसाद और शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर 30 मई से 30 जून तक पूरे देश में चलने वाले कार्यक्रम की जानकारी दी. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को काफी बेहतर बताया. उसके बाद महागठबंधन की सरकार पर जमकर बरसे. 

विपक्ष में सभी पीएम बनने का देख रहे सपना- रविशंकर

सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल से देश के कई क्षेत्रों में विकास हुआ है. वहीं, उन्होंने महागठबंधन को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हम लोग जेपी आंदोलन में एक साथ थे और जेल भेजने का कारण कांग्रेस बनी थी. आज उसी के पोते के साथ नीतीश कुमार और लालू यादव हाथ से हाथ मिला कर काम कर रहे हैं. वह आंदोलन, जिससे हम लोगों ने क्रांति लाई थी कुर्सी की लालच में भूल चुके हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार में सभी प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- साहिबगंज में अपराधियों के हौसले बुलंद, शिकंजा कसने में पुलिस नाकाम

बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल है- शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार पूर्ण रूप से विफल हैं. उनके राज में फिर से जंगलराज की प्रक्रिया शुरू हो गई है. हर जगह भ्रष्टाचार, मारकाट, गोलीबारी, बमबाजी और अपहरण जैसी घटनाएं हो रही हैं. भागलपुर में भी लगातार धमाके हो रहे हैं, लेकिन इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है, नाही कोई कार्रवाई ही हो पा रही है.