logo-image

MDM में चूहों का शौच, बगहा के सरकारी स्कूल में बच्चों ने किया हंगामा; VIDEO वायरल

बिहार के बगहा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बगहा के रामनगर के एक सरकारी स्कूल के एमडीएम (MDM) खाने में चूहों की बीट मिली, जिसको देख खाना खा रहे बच्चे भड़क गए.

Updated on: 25 Aug 2023, 08:16 PM

highlights

  • बगहा के सरकारी स्कूल में बच्चों ने कि हंगामा
  • MDM में चूहों का शौच
  • अब हो रहा वीडियो वायरल 

Bagaha :

बिहार के बगहा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बगहा के रामनगर के एक सरकारी स्कूल के एमडीएम (MDM) खाने में चूहों की बीट मिली, जिसको देख खाना खा रहे बच्चे भड़क गए. बता दें, स्कूल परिसर के बाहर प्लेट फेंकने की घटना रामनगर के उच्च माध्यमिक विद्यालय मुड़ेरा की है. अब चूहों की बीट मिलने से  लेकर खाना फेंकने तक का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बच्चे स्कूल में जमकर हंगामा कर रहे. थाली बाहर जाकर फेंक रहे हैं.

इसको लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नंद किशोर सिंह ने बताया कि, ''इस वीडियो की जानकारी उन्हें भी मिली है. इसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.'' वहीं इसको लेकर स्कूल के प्रिंसिपल विनोद कौशल ने सफाई देते हुए बताया कि, ''ये वीडियो उनके ही स्कूल का है पर इस वीडियो के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है.'' 

यह भी पढ़ें: BPSC Exam: बिहार में BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का महाकुंभ, रातभर सड़क पर सोये अभ्यर्थी, सुबह दिखा उत्साह

आगे उन्होंने बताया कि, ''बच्चों ने कब थाली फेंकी और वीडियो कब बनाया गया मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई. मैं उस वक्त बच्चों की स्मार्ट क्लास ले रहा था. उसी समय नौवीं कक्षा के छात्र भोजन की थाली लेकर आये और उन्हें दिखाया.'' साथ ही उन्होंने बताया कि, ''इसमें चूहों का शौच है. जांच के दौरान उनकी थाली में चूहों की बीट दिखाई दी.'' बता दें कि दो महीने पहले भी बगहा के एक स्कूल में मिड डे मील खाने से बच्चे बीमार पड़ गये थे.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, 11 जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी

यह भी पढ़ें: जयंती विशेष: मुलायम, शरद जैसे नेताओं के 'जन्मदाता' और आम लोगों के जननायक बीपी मंडल की गौरव गाथा