logo-image

बिहार में बदली छाई, बारिश की संभावना, इन जिलों में अलर्ट

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार को भी बादल छाए हुए हैं. सोमवार को राज्य के कई क्षेत्रों में हुई मामूली बारिश के बाद कई क्षेत्रों के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

Updated on: 20 Aug 2019, 12:04 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार को भी बादल छाए हुए हैं. सोमवार को राज्य के कई क्षेत्रों में हुई मामूली बारिश के बाद कई क्षेत्रों के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. पटना का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाने पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा, बोलीं- जनहित पर ध्यान केंद्रित करें तो बेहतर

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक राज्य के अन्य शहरों में, भागलपुर का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस, गया का 25.2 डिग्री और पूर्णिया का 26.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में आंशिक बादल छाए रहेंगे जबकि राज्य के उत्तर और पूर्वी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. हालांकि, भारी बारिश की संभावना नहीं है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में 6 हत्याओं के बाद एसएसपी अतुल शर्मा निलंबित, सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को मिली जिम्मेदारी

पटना का मंगलवार को अधिकतम तापमान 32.0 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं.