logo-image

PM Modi के लिए पूरी सभा को पिलाते आ रहे हैं 'चाय', जानें कौन हैं मुजफ्फरपुर के अशोक?

वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में लोगों को चाय पिलाने का स्वप्न देखते हैं. दरअसल, अशोक प्रधानमंत्री मोदी की लगभग सभी जनसभाओं में उन्हें एक कप चाय पिलाने की चाहत लेकर पहुंचते हैं और लोगों को चाय पिलाते हैं.

Updated on: 05 Apr 2024, 08:00 AM

highlights

  • पीएम मोदी के लिए पूरी सभा को पिलाते आ रहे हैं 'चाय'
  • 'पीएम मोदी जैसा कोई नेता देश में नहीं' - अशोक सहनी
  • NDA को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा

Jamui:

Pm Modi in Jamui: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा के निवासी अशोक सहनी का एक अनोखा संकल्प है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में लोगों को चाय पिलाने का स्वप्न देखते हैं. दरअसल, अशोक प्रधानमंत्री मोदी की लगभग सभी जनसभाओं में उन्हें एक कप चाय पिलाने की चाहत लेकर पहुंचते हैं और लोगों को चाय पिलाते हैं. बता दें कि गुरुवार को जमुई में प्रधानमंत्री मोदी की सभा से पहले ही अशोक जमुई के खैरा पहुंचे. प्रधानमंत्री को भगवान मानने वाले सहनी कहते हैं कि, ''वह पिछले सात साल से प्रधानमंत्री मोदी की बैठकों में शामिल होते रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि अब तक वह दिल्ली, अयोध्या, कानपुर, झारखंड, मोतिहारी, बेतिया समेत प्रधानमंत्री मोदी की कई सभाओं में पहुंच चुके हैं.''

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री Narendra Modi का आज बिहार दौरा, Jamui में जनसभा को करेंगे संबोधित

पीएम के बिहार, दिल्ली, यूपी और झारखंड के कई सभाओं में पहुंचे सहनी

आपको बता दें कि उन्होंने दावा किया कि अब तक वह दिल्ली, अयोध्या, कानपुर, झारखंड, मोतिहारी, बेतिया समेत प्रधानमंत्री मोदी की कई सभाओं में पहुंच चुके हैं. वहीं सहनी अपने शरीर पर पेंट से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर बनाते हैं और उस पर नमो, नमो लिखवाते हैं. जमुई में भी अशोक इसी अंदाज में सभा स्थल पहुंचे और अपने शरीर पर 'इस बार 400 पार' का नारा लिखवाया.

'पीएम मोदी जैसा कोई नेता देश में नहीं' - अशोक सहनी

इसके साथ ही आपको बता दें कि अशोक सहनी हाथ में केतली और चाय बनाने का सामान लिए लोगों को चाय पिलाते हैं. उन्होंने अपने चाय बनाने वाले चूल्हे पर भी 'वंदे मातरम' और 'आत्मनिर्भर भारत' जैसे स्लोगन लिखा हुआ है. सहनी ने इसको लेकर कहा कि, ''प्रधानमंत्री मोदी जैसा अब तक कोई नेता देश में नजर नहीं आया. सभी नेता कमोबेश अपने परिवार के लिए सोचते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री यानी मेरे भगवान के लिए देश के लोग ही उनका परिवार है. वे सभी की चिंता करते हैं.

NDA को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा

वहीं आपको बता दें कि उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में एनडीए निश्चित तौर पर 400 के पार जाएगी. साहनी को भरोसा है कि आज नहीं तो कल उनके भगवान उनकी इच्छा जरूर पूरी करेंगे और वह अपने हाथ की बनी एक कप चाय जरूर पियेंगी.