logo-image

बिहार : गोपालगंज में JDU विधायक के करीबी की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुन्ना तिवारी घर के पास लीची के बगीचे में अपने रिश्तेदार के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी.

Updated on: 27 May 2020, 10:21 AM

गोपालगंज:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में रविवार रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में अभी सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार भी नहीं कर सकी थी कि अपराधियों ने रेपुरा गांव में शशिकांत उर्फ मुन्ना तिवारी की मंगलवार को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक कुचायकोट के जद(यू) विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पाडेय के करीबी बताया जाते हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 14 हुई, अब तक 2968 लोग संक्रमित

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुन्ना तिवारी (42) अपने घर के पास लीची के बगीचे में अपने रिश्तेदार के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. गोली लगने के बाद मुन्ना ने भागने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने पीछाकर उन्हें और गोली मार दी. मुन्ना को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हथुआ के थाना प्रभारी अशोक कुमार कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि मृतक के बड़े भाई निशिकांत तिवारी के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी हथुआ थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: बिहार में किसान का बेटा बना 10वीं का टॉपर, भविष्य में करना चाहता है यह काम

गोपालंगज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि इस मामले के आरोपी मुन्ना यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. सूत्र इस हत्या को रविवार रात तीन लोगों की हत्या से जोड़कर देख रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि रविवार रात रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने जेपी चौधरी के घर पर गोलीबारी कर उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेशिया देवी और भाई शांतनु चौधरी की हत्या कर दी थी. इस मामले में कुचायकोट के जद(यू) विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है. इस मामले में पुलिस ने सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है.

यह वीडियो देखें: