साधु के भेष में मंदिर में रात बिताने रुके चोर, सुबह नजारा देख हैरान रह गया पुजारी

kanhaiya jha  |   Updated On : July 16, 2019 05:15:43 PM
बिहार के बेगुसराय की घटना

बिहार के बेगुसराय की घटना (Photo Credit : )

Patna/Begusarai:  

बिहार के बेगुसराय में एक चौर ने मंदिर में ठहर कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि दो लोग साधु के भेष में ठाकुरबारी में ठहरे और देर रात मंदिर से भगवान का मुकुट और लॉकेट चुरा ले गए और फरार हो गए. इस दौरान चोर ने भगवान राम, हनुमान, सीता और लक्ष्मण के 50 ग्राम सोने के लॉकेट और ढाई किलो चांदी के पांच मुकुट की चोरी कर फरार हो गए. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा विजय-राघव ठाकुरबारी की है. बताया जाता है कि सोमवार शाम ठाकुरबाड़ी में एक व्यक्ति पहुंचा और अपने आप को साधु बताते हुए लखीसराय का निवासी बताकर रात में ठहरा. सुबह 4:00 बजे ठाकुरबाड़ी के महंत ने जब मंदिर खोला तो देखा ताला टूटा हुआ है और भगवान के पांच मुकुट और सोने का लॉकेट गायब है.

जब मंदिर में ठहरे व्यक्ति को जगाने पहुंचा तो उसे सोया देख छोड़ दिया. काफी देर बाद जब उसे दुबारा उठाने गया तो देखा वहां चटाई मोड़कर तकिया को चादर से ढ़का हुआ था और वह व्यक्ति वहां से फरार हो गया था. घटना की सूचना पर मटिहानी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Bihar Flood Ground Report : सीने तक भरा पानी, बिना लाइफ जैकेट नदी पार करने को मजबूर लोग

इस घटना में साधु के वेश में चोर ने लगभग ढाई लाख रुपए से ज्यादा के मुकुट और लॉकेट की चोरी कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
बाइट- चूड़ी बाबा, महंत ठाकुरबारी

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि ठाकुरबारी में साधु के वेश में 2 लोग रुके थे. उन लोगों के द्वारा ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ठहरे दोनों चोरों की तलाश कर रही है. अभी तक लिखित शिकायत नहीं की गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Jul 16, 2019 05:15:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो