logo-image

News State Exclusive:आनंद मोहन ने रिहाई के लिए CM नीतीश को कहा थैंक्स, बताया आगे का प्लान

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने न्यूज स्टेट बिहार झारखंड से बातचीत में कहा कि आज बहुत खुशी की बात है कि आज बेटे की सगाई है और आज ही के दिन विधि विभाग के द्वारा मुझे रिहाई की सूचना प्राप्त हुई है. मैं पूर्ण रूप से अब जेल से बाहर निकल जाऊंगा.

Updated on: 24 Apr 2023, 09:41 PM

highlights

  • रिहाई का आदेश पारित होने के बाद आनंद मोहन का पहला इंटरव्यू
  • न्यूज स्टेट बिहार झारखंड से आनंद मोहन की खास बातचीत
  • सीएम नीतीश, न्यायालय को कहा शुक्रिया, भविष्य की राजनीति पर भी की बात
  • कहा-सिर्फ मेरे लिए बदला गया कानून, ऐसा कहना गलत
  • मेरे साथ-साथ 27 और लोगों की हुई है रिहाई-आनंद मोहन

Patna:

बिहार के बाहुबली नेताओं में शामिल पूर्व सांसद आनंत मोहन की रिहाई का आदेश आज बिहार सरकार द्वारा जारी कर दिया गया है. फिलहाल वो पैरोल पर हैं. पूर्व सांसद आनंद मोहन ने न्यूज स्टेट बिहार झारखंड से बातचीत में कहा कि आज बहुत खुशी की बात है कि आज बेटे की सगाई है और आज ही के दिन विधि विभाग के द्वारा मुझे रिहाई की सूचना प्राप्त हुई है. मैं पूर्ण रूप से अब जेल से बाहर निकल जाऊंगा. आनंद मोहन ने न्यायालय को भी धन्यवाद दिया है.  न्यूज़ स्टेट से बातचीत करते हुए कहा कि यह मेरे लिए बहुत ही खुशी का बात है कि इतने लंबे वक्त के बाद में जेल से बाहर निकल रहा हूं और बेटे की सगाई के दिन इस तरीके की सूचना मिलना इससे बड़ी बात और क्या हो सकता है.

ये भी पढ़ें-आनंद मोहन समेत 27 लोगों को जेल से रिहा करने का नीतीश सरकार ने जारी किया आदेश

आगे की राजनीति को लेकर उन्होंने कहा कि जो खुदा ने सोचा है, उसी पर आनंद मोहन चलेगा और जो लोग यह कहते हैं कि आनंद मोहन बस एक व्यक्ति विशेष की राजनीति करते हैं, समाज की राजनीति करते हैं, मैं उनको बता दूं कि मैं कभी भी किसी एक समाज का नेता नहीं रहा. मेरे लिए सभी समाज एक समान है और यही कारण है कि इतने लंबे वक्त के बाद भी मैं कभी भी यह उम्मीद नहीं छोड़ा कि मैं जेल से बाहर नहीं आऊंगा. आज जब रिहाई का अधिसूचना जारी हुआ तो यह मेरे लिए खुशी की बात है.

वहीं नीतीश कुमार को उन्होंने धन्यवाद भी दिया. उन्होंने कहा ये कहना गलत होगा कि सिर्फ मेरे लिए कानून बदला गया है. मेरे साथ-साथ 27 और लोगों को भी रिहा किया जा रहा और लिस्ट में मेरा नाम 11वें नंबर पर है. उन्होंने कहा कि परिवार से दूर रहने का हमेसा दर्द महसूस करता था. सभी समर्थकों का मेरे बुरे वक्त में साथ देने के लिए, मुझ पर भरोसा बनाए रखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. आनंद मोहन की आदत हर भौंकनेवाले को जवाब देने का नहीं है. वहीं, राजनीति से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर इस बात का जवाब दिया जाएगा. 

रिपोर्ट: अमन कुमार