logo-image

मुजफ्फरपुर: बेटे की हत्या के ढाई महीने बाद बदमाशों ने पिता को भी मारी गोली, जानें

बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में किराना व्यवसायी भोला पांडे उर्फ ​​भोला झा की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 18 Oct 2023, 06:22 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर में बदमाशों का बोलबाल 
  • बेटे की हत्या के ढाई महीने बाद बदमाशों ने पिता को भी मारी गोली
  • जांच में जुटी पुलिस 

 

 

Muzaffarpur:

बिहार में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में किराना व्यवसायी भोला पांडे उर्फ ​​भोला झा की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें चार गोलियां मारी गईं. गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुटे, तब तक नकाबपोश बदमाश भाग निकले. व्यवसायी को तुरंत बैरिया के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया. साथ ही इसकी सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, सिटी एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित भी वहां पहुंचे और जांच की और एसकेएमसीएच में परिजनों से पूछताछ की और घटना के कारणों की जानकारी ली. बता दें कि 28 जुलाई को भोला झा के बेटे राहुल कुमार उर्फ ​​राजा की भी घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

पुरानी रंजिश में हुई हत्या

आपको बता दें कि सिटी एएसपी ने बताया कि तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने पुरानी दुश्मनी और बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों से उनका पहले से ही विवाद चल रहा था. वहीं करीब ढाई माह पहले भोला ठाकुर के बेटे राहुल कुमार उर्फ ​​राजा की हत्या कर दी गयी थी. बड़ा बेटा नीरज झा जेल में है. उसके खिलाफ जिले के अलावा सीतामढी समेत अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं. मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी बिंदुओं पर जांच के साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि भोला झा रात करीब पौने नौ बजे चकगाजी स्थित अपनी दुकान बंद कर सहबाजपुर स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी घर से महज दस कदम की दूरी पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें रोका. इसके बाद उन्हें गोलियों से भून दिया गया. स्वजन ने बताया कि बदमाश कई दिनों से रेकी कर रहे थे. मंगलवार शाम को भी स्वजन ने बताया कि, आरोपियों को दुकान के पास रेकी करते देखा गया था.