logo-image

मुजफ्फरपुर: SDM के बॉडीगार्ड ने किया लाठीचार्ज, बस कंडक्टर पर भांजी लाठियां

मुजफ्फरपुर में SDM ब्रजेश कुमार की गाड़ी जाम में फंस गई. जाम से गाड़ी को निकालने के लिए SDM के बॉडीगार्ड ने लाठियां भांजनी शुरू कर दीं.

Updated on: 17 Oct 2023, 08:57 AM

highlights

  • बॉडीगार्ड ने बस कंडक्टर पर भांजी लाठियां
  • डंडा लगने से फटा कंडक्टर का सिर
  • गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल
  • पुलिस ने गुस्साए लोगों को कराया शांत

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में SDM ब्रजेश कुमार की गाड़ी जाम में फंस गई. जाम से गाड़ी को निकालने के लिए SDM के बॉडीगार्ड ने लाठियां भांजनी शुरू कर दीं. उसी दौरान एक बस कंडक्टर के सिर में डंडा लग गया. जिसके चलते उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. SDM के बॉडीगार्ड के लाठी भांजने की घटना से गुस्साएं लोगों ने जमकर बवाल काटा. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को शांत कराया और जाम में फंसी SDM की गाड़ी को वहां से निकाला. पूरी घटना पर सफाई देते हुए SDM ब्रजेश कुमार ने बताया कि प्राइवेट बस सड़क के बीच में खड़ी थी, जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया था. जब बॉडीगार्ड गाड़ी से उतर कर आगे गया तो बस कंडक्टर डर कर भागने लगा. उसी दौरान वह बस से टकरा गया जिसके चलते उसके सिर में चोट लग गई. SDM ने कहा कि उनके बॉडीगार्ड ने लाठी चार्ज नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- मिशन 2024: नालंदा लोकसभा सीट का लेखा जोखा, NDA या INDIA? किसका बजेगा डंका

गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार घायल कर्मी को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, मौके पर हुए हंगामे को देखते हुए SDM ब्रजेश कुमार गाड़ी में बैठे रहे वे नीचे नहीं उतरे. कुछ देर के लिए बैरिया गोलंबर के पास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस घटना को लेकर स्थानीय लोग उग्र हो गये और हंगामा मचाने लगे. लोगों ने SDM की गाड़ी का घेराव किया.

घायल बस कंडक्टर का अस्पताल में इलाज जारी

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बूझाकर सबको शांत कराया और घायल बस के कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बस के ड्राइवर संतोष चौरसिया ने बताया कि कंडक्टर छोटू के सिर पर SDM के अंगरक्षक ने लाठी मार दी, जिससे उसका सिर फट गया और सिर से खून निकलने लगा. कंडक्टर कहता रहा कि ना हम चोर है और ना ही चोरी की है इसके बावजूद मुझे क्यों मारा गया? बस के ड्राइवर ने एसडीओ के अंगरक्षक पर कार्रवाई की मांग की.