logo-image

सांसद राकेश सिन्हा ने बदरुद्दीन की गिरफ्तारी की उठाई मांग, कहा - संपूर्ण महिला समाज पर है बड़ा आघात

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि बदरुद्दीन ने जो बयान दिया है वह ना सिर्फ सांप्रदायिकता का प्रतीक है बल्कि महिलाओं पर एक बड़ा आघात है. उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन पर मुकदमा दर्ज करना चाहिए.

Updated on: 04 Dec 2022, 01:46 PM

Begusarai:

बिहार की राजनीति में कुढ़नी उपचुनाव को लेकर उलट-फेर देखने को मिल रहा है. बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. विपक्ष जहां सरकार की कमियों को निकाल रही है. वहीं, सरकार के लोग जनता का विश्वास जितने की कोशिश में लगे हैं. इसी क्रम में राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने बदरुद्दीन के दिए बयान पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हिंदू महिलाओं का अपमान हुआ है. उन्होंने उनकी गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग की है.  

दरअसल, बेगूसराय में दौरे पर पहुंचे राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि बदरुद्दीन ने जो बयान दिया है वह ना सिर्फ सांप्रदायिकता का प्रतीक है बल्कि महिलाओं पर एक बड़ा आघात है जो व्यक्ति सार्वजनिक जीवन में महिलाओं पर टिप्पणी करें हिंदू महिला पुरुष पर आरोप लगाए कि शादी से पहले अनैतिक संबंध बनाए उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन पर मुकदमा दर्ज करना चाहिए. उनका बयान सिर्फ हिंदू महिलाओं का नहीं बल्कि संपूर्ण महिला समाज पर बड़ा आघात है.

यह भी पढ़े : शादी में हुई देरी तो घर से भागा प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों और प्रशासन की मौजूदगी में दोनों हुए एक

वहीं, राहुल गांधी के संघ को लेकर दिए बयान पर राकेश सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी संघ फोबिया से ग्रस्त हैं इसी फोबिया के कारण राहुल गांधी बिना संघ के बारे में जाने बयान देते हैं. राहुल गांधी बताएं अगर कांग्रेस में महिलाओं को स्थान दिया जाता है तो वह अपने आप को हटाकर प्रियंका गांधी को कांग्रेस का नेता घोषित कर देंगे. राहुल गांधी को मालूम नहीं है राष्ट्र सेविका समिति देश का सबसे बड़ा महिला संगठन है जो संघ से जुड़ा हुआ है. राहुल गांधी को संघ के शाखा में जाना चाहिए और जानना चाहिए तब उनके बयान में नैतिकता होगी. राहुल गांधी भारत विर्मश हटकर यूरोप संघ में शामिल है और उसी युरोपियों नजर से देखने का काम करते हैं.

रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा