logo-image

पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान! पप्पू यादव के सवाल पर तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान

बिहार में पूर्णिया सीट पर सियासी घमासान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि महागठबंधन के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां राजद प्रत्याशी बीमा भारती आज नामांकन दाखिल करने जा रही हैं.

Updated on: 03 Apr 2024, 02:49 PM

highlights

  • पूर्णिया सीट पर खत्म हुई खींचतान! 
  • पप्पू यादव के सवाल पर तेजस्वी का बड़ा बयान
  • PM मोदी को लेकर तेजस्वी ने कही बड़ी बात

 

 

 

Patna:

Pappu Yadav Purnea Lok Sabha Seat: बिहार में पूर्णिया सीट पर सियासी घमासान दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि महागठबंधन के बीच खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ जहां राजद प्रत्याशी बीमा भारती आज नामांकन दाखिल करने जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने भी गुरुवार को नामांकन दाखिल करने का ऐलान किया है. इस बीच तेजस्वी यादव ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पूर्णिया पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवाल पर दो टूक जवाब दिया है. तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के नामांकन करने और उनके विजयी होने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें: भागलपुर से नेहा शर्मा को नहीं मिला मौका, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे ये नेता

PM मोदी को लेकर तेजस्वी ने कही बड़ी बात

इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिए जमुई आने को लेकर मीडिया से बात की. तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा है कि, ''प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, वह लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं.'' वहीं आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''वह अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं. ये बताता है कि उनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है.''

इसके अलावा आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''इस बार लगातार एनडीए खेमे से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज्यादा टिकट दिए जा रहे हैं. वे यहां आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया? जो 40 सांसद विजयी होकर गए, उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं.''

पप्पू यादव ने छूए उदय सिंह के पैर

आपको बता दें कि सबसे पहले पप्पू यादव पूर्व सांसद उदय सिंह के घर पहुंचे और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. बंद कमरे में पप्पू यादव और पप्पू सिंह के बीच बातचीत हुई, इस दौरान पप्पू यादव ने उदय सिंह से अपने पक्ष में समर्थन मांगा.