logo-image

1997 से ही लालू परिवार खेल रहा जेल, ईडी और सीबीआई का खेल- सम्राट चौधरी

बिहार में सियासी हलचलों के बीच लालू परिवार की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है. लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार पर ईडी शिकंजा कसते जा रहा है.

Updated on: 04 Jan 2024, 03:31 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी का बड़ा बयान
  • कहा- 1997 से ही लालू परिवार खेल रहा खेल
  • भ्रष्टाचारियों का जेल जाना तय

 

Patna:

बिहार में सियासी हलचलों के बीच लालू परिवार की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है. लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार पर ईडी शिकंजा कसते जा रहा है. जिसे लेकर भाजपा लालू परिवार पर जमकर निशाना साध रही है तो वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ईडी और सीबीआई को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने ईडी और सीबीआई को एनडीए अलायंस का हिस्सा बताया है. तेजस्वी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों का जेल जाना तय है और उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता. आपको बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू परिवार का इससे पुराना रिश्ता है और यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है.

यह भी पढ़ें- इंडिया गठबंधन की बैठक टली, नीतीश कुमार के संयोजक बनने की चर्चा!

'1997 से ही लालू परिवार खेल रहा जेल, ईडी और सीबीआई का खेल'

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि साल 1997 से ही लालू परिवार जेल, ईडी और सीबीआई का खेल खेल रहा है और परिवार के लिए यह कोई नई बात नहीं है. जो शख्स अपने शासनकाल में ही जेल चला गया है, उसका नाम लालू प्रसाद यादव है. जब लालू जेल गए थे, उस वक्त वह मुख्यमंत्री थे और बिहार में उनकी पार्टी की सरकार थी. इसलिए वो किसी दूसरे पर आरोप नहीं लगा सकते हैं, जो भ्रष्टाचारी हैं, उसके लिए जेल का दरवाजा खुलेगा ही और उसको जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.

बिहार में पीएम मोदी का कार्यक्रम

वहीं, जब सम्राट चौधरी से बिहार में अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को लेकर सावल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से आग्रह किया है कि वो बिहार में कार्यक्रम करें और जो बिहार में विकास के काम केंद्र सरकार ने किए हैं, उसके आधार पर वोट मांगे. वहीं, इंडिया गठबंधन के वर्चुअल मीटिंग को लेकर जब तेजस्वी से सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने कहा कि अभी सब लोगों से बात हुई है और अब सब लोगों से बात होने के बाद ही तारीख तय की जाएगी. फिलहाल मीटिंग कब होगी और कैसे होगी, यह क्लियर नहीं है. वहीं, ईडी की तरफ से हो रही कार्रवाई को लेकर जब तेजस्वी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम तो पहले भी कह चुके हैं कि यह जांच जब तक चुनाव रहेगा, तब तक ये चलता रहेगा. यह सभी जांच एजेंसियां दबाव में काम कर रहे हैं. इस पर बार- बार कमेंट करना या सफाई देना ठीक नहीं है.