logo-image

JDU 29 अगस्त को करने जा रही है राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, देशभर के तमाम जेडीयू नेता होंगे शामिल

नई सरकार बनने के बाद JDU ने 29 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलायी है. पटना में आयोजित जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देशभर के तमाम जेडीयू नेता शामिल होंगे.

Updated on: 19 Aug 2022, 03:48 PM

Patna:

बिहार में नई सरकार का गठन हो गया है. एक बार फिर महागठबंधन की सरकार आई है. इस सरकार में नीतीश कुमार सीएम और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बनाए गए हैं. नई सरकार बनने के बाद JDU ने 29 अगस्त को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलायी है. पटना में आयोजित जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देशभर के तमाम जेडीयू नेता शामिल होंगे. कहा जा रहा है कि इस बैठक में अगले साल होने वाले नागालैंड विधानसभा चुनाव और गुजरात चुनाव पर भी चर्चा होगी.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि 29 अगस्त को बुलाई गयी जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे. इस बैठक में जो भी ऐजेंडा लाया जाएगा उस पर विचार विमर्श होगा साथ ही वर्तमान राजनीतिक हालात पर भी चर्चा होगी. 

वहीं, 2024 में होने वाली लोकसभा चुनाव और 2025 में बिहार में होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी. देशभर के जेडीयू नेताओं का जुटान पटना में होगा इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा होगी. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक होगी.

बता दें कि, इस  बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद और पदाधिकारी शामिल होंगे. सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी शिरकत करेंगे. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयारी की जाएगी. साथ ही पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर भी फैसला लिया जाएगा.