logo-image

मुजफ्फरपुर में पैसे लेने-देन के विवाद में दो दोस्त बने दुश्मन, बेरहमी से कर दी हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के पास मंगलवार की सुबह-सुबह एक युवक का शव मिला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 11 Oct 2023, 08:33 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर में हुआ खूनी खेल
  • पैसे लेने-देन के विवाद में दो दोस्त बने दुश्मन
  • साथी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के पास मंगलवार की सुबह-सुबह एक युवक का शव मिला, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची जैतपुर ओपी थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान शव पर कई जगह गहरे जख्म के निशान होने पर पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी.

आपको बता दें कि शरीर पर मिले निशानों से साफ है कि मौत से पहले जमकर मारपीट हुई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी. साथ ही सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर ऐसे सबूत मिले, जिसके आधार पर पुलिस ने घटना के महज कुछ ही घंटों के भीतर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: देश भर में जातिगत गणना की उठी मांग, वित्त मंत्री ने कह दी ये बात

इसके साथ ही इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बुधवार को बताया कि, मंगलवार को जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के पास एक युवक का शव मिला था. इसी मामले की जांच के दौरान पुलिस को एक अहम सफलता मिली और पुलिस ने मृतक के दोस्त मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार कर लिया, जो मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव का रहने वाला है.

साथ ही आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में अपराधी ने कबूल किया है कि उसने ही लेन-देन के विवाद में अपने दोस्त की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और बड़े आराम से फरार हो गया था, लेकिन कुछ तकनीकी सबूतों के चलते वह पुलिस से बच नहीं सका और महज कुछ ही घंटों में पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इस तरह मुजफ्फरपुर पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल कर ली है.