logo-image

बिहार के इन जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बिहार में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. वहीं, मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है, मौसम विभाग के मुताबिक अगले 2 से 3 घंटों में कई इलाकों में तेज बारिश के साथ आंधी आ सकती है.

Updated on: 06 Sep 2023, 07:18 PM

highlights

  • बिहार के इन जिलों में आज हो सकती है बारिश
  • मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
  • बाहर निकलने से पहले देखले अपने जिले का हाल

Patna:

Bihar Weather Update Today: बिहार में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. वहीं, मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है, मौसम विभाग के मुताबिक अगले 2 से 3 घंटों में कई इलाकों में तेज बारिश के साथ आंधी आ सकती है. वहीं, भारी बारिश का सिस्टम एक बार फिर सक्रिय हो रहा है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले कुछ घंटों में भारी बारिश के आसार हैं.

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक, अगले कुछ घंटों में बिहार के पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीवान, गोपालगंज, दरभंगा, मधुबनी, रोहतास, औरंगाबाद, भोजपुर, सारण, पटना, बक्सर, गया, नवादा, जमुई, सहरसा, मधेपुरा, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और वैशाली जिले के कई इलाकों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने आंधी-तूफान की भी आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर, सरकार 10 लाख रुपए तक की देगी लोन

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि, बिगड़ते मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों को चेतावनी देते हुए सतर्क और सावधान रहने को कहा है. इसके अलावा बारिश के दौरान पेड़ों के नीचे न छुपें, बिजली के खंभों से दूर रहें. किसान अपने खेतों में न जाकर मौसम सामान्य होने का इंतजार करें.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें: Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: भाकपा माले ने लोकसभा के लिए मांगी 7 सीट, लालू और तेजस्वी को लिखी चिट्ठी