logo-image

चिकनौटा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत

बिहार के वैशाली जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. पातेपुर थाना इलाके चिकनौटा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

Updated on: 06 May 2023, 05:07 PM

Vaishali:

बिहार के वैशाली जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. पातेपुर थाना इलाके चिकनौटा में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई. पूरा परिवार कार से सफर कर रहा था. इस दौरान कार और ट्रक में टक्कर हो गई. इस घटना में मौके पर कार में सवार परिवार के सभी सदस्यों ने दम तोड़ दिया. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोग जमा हो गए और बड़ी मुश्किल से कार में सवार लोगों के शवों को बाहर निकाला. वहीं, घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

यह भी पढ़ें- सीतामढ़ी में चोरों का अजब कारनामा, 2-2 ट्रांसफार्मर ले उड़े, बिजली विभाग को नहीं लगी भनक

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. भीषण सड़क हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिसे पहले मामले को शांत कराते हुए पुलिस ने सड़क जाम को हटाया और परिवार के सदस्यों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर लगा जाम

हादसे के बाद समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर जाम लग गया. मौके पर पहुंचकर पहले पुलिस ने मामले को शांत कराया और जाम हटाया. जिसके बाद मामले की जांच करते हुए ट्रक चालक की तलाश में पुलिस जुट चुकी है. वहीं, मरने वालों की पहचान के लिए आसपास के थाने की मदद ली जा रही है ताकि उनके परिजनों को इसकी सूचना दी जा सके. 

स्थानीय लोगों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कार मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही थी और ट्रक पातेपुर की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान ओवरटेक करने के चक्कर में यह भीषण सड़क हादसा हुआ. 


HIGHLIGHTS

  • वैशाली में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत
  • पातेपुर थाना इलाके के चिकनौटा में भीषण सड़क हादसा
  • हाईवे पर कार और ट्रक में जोरदार टक्कर