logo-image

Bihar News: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार बाप-बेटे को ट्रक ने रौंदा

सोमवार देर रात भोजपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में बाप-बेटे की मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

Updated on: 08 Aug 2023, 08:44 AM

highlights

  • भोजपुर में भीषण सड़क हादसा
  • बाइक सवार बाप-बेटे को ट्रक ने रौंदा
  • मौके पर ही दोनों की मौत
  • पत्नी गंभीर रूप से घायल

Bhojpur:

सोमवार देर रात भोजपुर में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में बाप-बेटे की मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसे इलाज के लिए पहले आरा सदर अस्पताल ले जाया गया और गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया. घटना जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रामदास टोला गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. वहीं, घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है.

बिहार पुलिस का जवान था मृतक

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय रविंद्र कुमार और 12 वर्षीय पुत्र रोहन कुमार के रूप में हुई है. वहीं, घायल महिला की पहचान 30 वर्षीय पत्नी आशा देवी के रूप में हुई है. ये लोग तीयर थाना क्षेत्र के हुल्लास टोला गांव के रहने वाले थे. मृतक रविंद्र कुमार बिहार पुलिस में जवान था और गया में पोस्टेड था. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: पूर्णिया के किसान का गजब कारनामा, अपने खेत में उगाए ये अनोखे फल

अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा

मिली जानकारी के अनुसार तीनों लोग एक बाइक पर सवार होकर गुप्ता धाम में दर्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान रामदास टोला स्थित पेट्रोल पंप के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इस भयानक हादसे में रविंद्र कुमार और रोहन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और रविंद्र कुमार की पत्नी आशा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना को लेकर लोगों के मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: क्या लालू यादव बनेंगे I.N.D.I.A. के संयोजक? जानिए Congress-RJD की केमिस्ट्री