logo-image

Job Fair: युवाओं के लिए खुशखबरी, पीएम ने 71 हजार नवनियुक्त कर्मियों को सौंपा नियुक्ति पत्र

नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से आज देश के युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे गए. देश के 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं.

Updated on: 16 May 2023, 01:03 PM

highlights

  • पटना में भी पीएम रोजगार मेला का आयोजन
  • रोजगार मेला के तहत 71 हजार युवाओं को मिली सरकारी नौकरी
  • कार्यक्रम में सम्राट चौधरी, गिरिराज सिंह और सुशील मोदी मौजूद
  • पटना में भी 150 अभ्यर्थियों को दिया गया नियुक्ति पत्र 

Patna:

नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से आज देश के युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे गए. देश के 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पहले पीएम मोदी युवाओं को संबोधित किया और उसके बाद उन्हें नियुक्ति पत्र सौंप दिया. वहीं, पटना में भी 150 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया है. पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में सभी अभ्यर्थियों को बुलाया गया यह. जहां पीएम मोदी खुद उन्हें नियुक्ति पत्र दिया है.  

पटना में भी 150 अभ्यर्थियों को दिया गया नियुक्ति पत्र 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोजगार मेले के तहत 71 हजार नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपा हैं. पटना में भी 150 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया है. पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नियुक्ति पत्र दिया गया. इस मौके पर केंद्रीय पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह मुख्य अतिथि रहें. इस कार्यक्रम में सांसद रामकृपाल यादव, विजय कुमार सिन्हा, सम्राट चौधरी, सुशील कुमार मोदी और विवेक कुमार ठाकुर भी मौजूद रहें. नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में छात्र काफी उत्साहित नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में एक बार फिर बड़ी चूक, अधिकारियों ने लिया बड़ा एक्शन