logo-image

गया: घर की छत पर मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां गया के रामपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वहीं हत्या का आरोप मृतका के पति पर लगा है. शव घर की छत पर मिला.

Updated on: 13 Sep 2023, 06:39 PM

highlights

  • गया में महिला का शव मिलने से हड़कंप
  • घर की छत पर मिला शव
  • जांच में जुटी पुलिस 

 

 

Gaya:

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां गया के रामपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वहीं हत्या का आरोप मृतका के पति पर लगा है. शव घर की छत पर मिला. घटना मोहन नगर कोइली पोखर मोहल्ले की है. इधर, सूचना के बाद रामपुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी पति फरार है. घटना के बाद मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव निवासी मोहन कुमार की 30 वर्षीय पत्नी रेनू कुमारी के रूप में की गई, जबकि रेनू अपने पति के साथ मधुसूदन बैठा के मकान में किराये पर रहती थी लेकिन अप्रैल 2023 तक रह रही थी और फिर मकान खाली कर औरंगाबाद चली गयी.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने 17 जिलों में जारी किया अलर्ट

आपको बता दें कि घटना के संबंध में मकान मालिक मधुसूदन बैठा के बेटे बब्लू बैठा ने बताया कि मोहन अपनी पत्नी के साथ मंगलवार की देर शाम यहां पहुंचा. वहीं घटना को लेकर बोलै गया है कि, ''मैं पत्नी का इलाज कराने आया हूं, जिसके चलते लेट हो गया. सुबह चले जाएंगे. फिर हमने कहा कि घर तो भर गया है, हम कहां रहेंगे? उसने कहा कि हम छत पर सोएंगे, उसके बाद हमने उसे बिस्तर दे दिया और हम दोनों रात को छत पर सोने चले गए.''

मृतिका का ऐसे हुआ खुलासा

आपको बता दें कि, घटना को लेकर आगे बब्लू बैठा ने बताया कि, ''मेरी मां आशा देवी सुबह उठी और छत पर टंकी में पानी देखने गयी तो देखा कि रेनू खून से लथपथ है और उसका गला कटा हुआ है और उसका पति गायब है. इसके बाद मां ने शोर मचाया तो सभी जाग गए. मोहन के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया लेकिन उसका फोन बंद था.''

घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने कही बड़ी बात

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस संबंध में रामपुर थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि मधुसूदन बैठा के घर से एक महिला का शव बरामद किया गया है. बता दें कि संभवतया उसकी गला रेतकर हत्या की गई है. उसका पति मोहन मौके से फरार हो गया है। आगे की जांच की जा रही है.