logo-image

Gaya News: सफाई कर्मचारी की सुरीली आवाज ने सबको मोहा, रानू मंडल की आई याद

बोधगया से एक और युवक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह गाना गा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक अपने हाथ में झाड़ू लेकर गाना गाता हुआ दिख रहा है.इस शख्स का नाम ललन मांझी है. ललन पेशे से बोधगया नगर परिषद में एक सफाई कर्मी हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 10:39 PM

highlights

  • बोधगया के सफाईकर्मी का गीत हो रहा वायरल
  • सोशल मीडिया पर भी वायरल होता है सफाईकर्मी ललन मांझी का गाना
  • ड्यूटी करते हुए ललन मांझी बांधते हैं सुरों की शमां

Gaya:

गया सोशल मीडिया से देश में एक से एक टैलेंट उभरकर सामने आ रहे हैं. रानू मंडल तो याद ही होगी जो कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगती थी. फिर सोशल मीडिया पर वीडियो इतना वायरल हुआ कि उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला. बाद में वह एक सेलिब्रिटी बन गई थी. ठीक ऐसे ही बोधगया से एक और युवक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह गाना गा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक अपने हाथ में झाड़ू लेकर गाना गाता हुआ दिख रहा है.इस शख्स का नाम ललन मांझी है. ललन पेशे से बोधगया नगर परिषद में एक सफाई कर्मी है. ललन की आवाज इतनी मधुर है कि जो भी उसका गाना सुनता है  वह दो पल के लिए ठहर जाता है और उसका पूरा गाना सुनने की चाहत रखता है. मोहल्लों में ललन जब झाड़ू लगाने या कचड़ा लेने पहुंचता है तो उसकी गाने की धुन सुनकर लोग अपने अपने घरों से कचड़ा देने के लिए बाहर निकल जाते हैं. 

ललन के गाने का खूब हो रही तारीफ 

ललन को गाता हुआ देख किसी व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो के पोस्ट होते ही यह काफी तेजी वायरल हो रहा है. आलम यह है कि अब बोधगया के हर मोबाइल में ललन की आवाज सुनाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर ललन की खूब तारीफ कर रहे हैं. ललन की आवाज को काफी सुरीला बता रहे हैं.

रानू मंडल का गाना हुआ था वायरल

बता दें कुछ समय पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट पालने वाली रानू के एक वायरल वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया पर वो पहचान दिलाई थी जिसकी तलाश में लोगों की जिंदगी खप जाती है. लता मंगेशकर की आवाज में गाया गया गीत ये प्‍यार का नग्‍मा है को गाकर सुर्खियों में आई और बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका भी मिल गया.

रानू मंडल

ये मौका उन्हें हिमेश रेशमिया ने दिया. इसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिला. रानू भी जब लोगों के सामने आईं, काफी विनम्रता से बोलती दिखाई दीं. वहीं अब रानू का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर लगता है कि स्टार बनने के बाद रानू में काफी बदलाव आ गए हैं.