logo-image

Crime News: तीन साल की मासूम को पिता ने दी ऐसी सजा, कांप जाएगी आपकी रूह

पटना के पालीगंज से सामने आ रहा है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है.

Updated on: 09 Nov 2023, 04:39 PM

highlights

  • पिता ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या 
  • कान नहीं होने के कारण पिता नहीं करता था पसंद 
  • पत्नी के  साथ अक्सर करता था मारपीट

Patna:

बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है. जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. कई योजनाओं की भी शुरुआत की गई है, लेकिन फिर भी कुछ लोगों की सोच आज भी नहीं बदली है. उनके लिए बेटियां एक बोझ है. ताजा मामला पटना के पालीगंज से सामने आ रहा है. जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है. तीन बेटियां होने के कारण वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. बताया जा रहा है कि बड़े ही बेरहमी से पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की जान ले ली है. 

कान नहीं होने के कारण पिता नहीं करता था पसंद 

घटना पालीगंज थाना क्षेत्र के भेरहरिया इंग्लिश गांव की है. जहां एक पिता की हैवानित देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि उसकी तीन वर्षीय बेटी की कान नहीं थी. जिससे पिता उससे हमेशा नाराज रहता था. मामला इतना बढ़ा कि उसने अपनी बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकरी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. आरोपी का नाम अनिल कुमार का है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विधानसभा परिसर में ही भिड़े BJP और RJD विधायक, बोले ... कंडोम का करें प्रचार

पत्नी के  साथ अक्सर करता था मारपीट

मामले को लेकर पत्नी ने बताया कि पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता था. वो इस बात से खुश नहीं था कि उसे तीन बेटियां हैं. गुरुवार की सुबह भी पति पत्नी में झगड़ा हुआ था. जिससे गुस्साए पति ने अपना सारा गुस्सा मासूम बच्ची पर ही निकाल दिया. पत्नी ने बताया कि बच्ची का बचपन से ही कान नहीं था जिस कारण वो उसे पसंद नहीं करता था. इस बात से नाराज पिता पहले मासूम के सिने पर चढ़ गया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने घटना की खुद पुष्टि की है और कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.