logo-image

बाप-बेटे मिलकर चलाते थे अवैध मिनी गन फैक्ट्री, पुलिस ने किया भंडाफोड़

कैमूर जिले में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है, जिसे बाप-बेटे द्वारा मिलकर चलाया जाता था.

Updated on: 22 Feb 2023, 09:01 PM

highlights

  • बाप-बेटे मिलकर चला रहे अवैध मिनी गन फैक्ट्री
  • कैमूर पुलिस ने किया भंडाफोड़
  • पिता गिरफ्तार, बेटा फरार

 

Kaimur:

कैमूर जिले में अवैध मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है, जिसे बाप-बेटे द्वारा मिलकर चलाया जाता था. पुलिस ने छापेमारी कर एक निर्मित और एक अर्ध निर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने वाला कई उपकरण जब्त किए. साथ ही चोरी के दो बाइक भी बरामद किया. मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव की है, जहां पुलिस ने भोले राजभर को गिरफ्तार किया है. भोले पहले भी उत्तर प्रदेश के चौकाघाट थाना से अवैध हथियार बनाने के मामले में जेल जा चुका है. चैनपुर थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. भोले राजभर अवैध हथियार बनाने का काम करता है और इसके यहां चोरी की बाइक भी रखी हुई है. 

यह भी पढ़ें- मुंगेरः मोमोज खाने गई थी नाबालिग, बाजार से अगवा कर किया गैंगरेप

बाप-बेटे मिलकर चला रहे अवैध मिनी गन फैक्ट्री

सत्यापन के लिए जब चैनपुर पुलिस वहां दल बल के साथ पहुंची तो पुलिस को देखकर भोले राजभर का बेटा चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने भोले राजभर को धर दबोचा. घर पर छापेमारी करने में उसके घर से एक निर्मित और एक अर्ध निर्मित देसी कट्टे के साथ हथियार बनाने के कई सामान बरामद हुए. इसके साथ ही घर से 2 अपाचे बाइक भी बरामद हुआ, जिस पर नंबर प्लेट नहीं था. पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है.

यह भी पढ़ें- बेटी का मायके में चल रहा था अवैध संबंध, खुलासा हुआ तो दामाद की ले ली जान

पिता गिरफ्तार, बेटा फरार

गिरफ्तार आरोपी द्वारा स्वीकार किया गया कि बाप बेटा मिलकर हथियार बनाते थे, फिर उसे सप्लाई कर दिया करते थे. इसके पहले भी हथियार बनाने के मामले में बाप जेल जा चुका है. बता दें कि पिता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.