logo-image

ED-IT Raid: बिहार में ED-IT का एक्शन, मंत्री विजय चौधरी के साले पर कसा शिकंजा

बिहार में ED और IT का एक साथ एक्शन देखने को मिल रहा है. विपक्षी दलों की बैठक से पहले ED-IT की कार्रवाई देखने को मिली है.

Updated on: 22 Jun 2023, 10:24 AM

highlights

  • बिहार में ED और IT का एक्शन
  • विपक्षी दलों की बैठक से पहले ED-IT की कार्रवाई
  • मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर रेड
  • अजय सिंह उर्फ करू सिंह के घर पर छापा

Begusarai:

बिहार में ED और IT का एक साथ एक्शन देखने को मिल रहा है. विपक्षी दलों की बैठक से पहले ED-IT की कार्रवाई देखने को मिली है. मिली जानकारी के अनुसार मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर ये रेड हुई है. अजय सिंह उर्फ करू सिंह के घर पर छापामारे कार्रवाई जारी है. अजय सिंह के बेगूसराय आवास समेत कई ठिकानों पर रेड चल रही है. बताया जा रहा है कि आर्थिक अनियमितता को लेकर मटिहानी, बेगूसराय और फुलवरिया में ये कार्रवाई की जा रही है. 

मंत्री विजय चौधरी के साले के घर पर रेड

अजय सिंह बेगूसराय के प्रसिद्ध उद्योगपति हैं और मंत्री विजय चौधरी के साले हैं. इसके साथ-साथ मुंगेर सांसद ललन सिंह के भी काफी करीबी हैं. उनके नगर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ नगर स्थित आवास पर छापेमारी की जा रही है. यह भी जानकारी मिल रही है कि टैंडर घोटाले से संबंधित मामले में ये कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल रेड को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: केजरीवाल, ममता सहित कई राजनीतिक दिग्गज आज पहुंचेंगे पटना, कल होगी अहम बैठक

बेगूसराय आवास समेत कई ठिकानों पर रेड

फिलहाल अजय सिंह के कई ठिकानों पर काफी संख्या में पुलिस फोर्स और 10 से अधिक अधिकारियों की टीम सुबह 6:00 बजे नगर थाना क्षेत्र के पहुंची और छापेमारी कर रही है. छापेमारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.