logo-image

Crime News: नशे की हालत में असामाजिक तत्वों ने मचाया हुड़दंग, मंदिर में घुसकर किया ये काम

असामाजिक तत्वों की करतूत की वजह से सांप्रदायिक उबाल आ गया है. नशे की हालत में एक मंदिर में घुसकर उन्होंने भगवान की मूर्ति को तोड़ दिया है.

Updated on: 23 Sep 2023, 11:59 AM

highlights

  • नशे की हलात में गलत कामों को देते हैं अंजाम 
  • बेगूसराय में आ गया सांप्रदायिक उबाल 
  • मंदिर में घुसकर भगवान की मूर्ति को तोड़ दिया 
  • लोगों ने जमकर किया हंगामा 

Begusarai:

बिहार में कहने को तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन बस कहने को ही क्योंकि इस कानून का पालन तो होता ही नहीं है. सरेआम लोग इसे बेचते या खरीदते हुए पाए जाते हैं. नशे की हलात में लोग गलत कामों को भी अंजाम देते हैं. ताजा मामला बेगूसराय से है. जहां असामाजिक तत्वों की करतूत की वजह से सांप्रदायिक उबाल आ गया है. नशे की हालत में एक मंदिर में घुसकर उन्होंने भगवान की मूर्ति को तोड़ दिया है. जिसके बाद अब लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है. जल्द से जल्द उनलोगों की गिरफ्तरी की मांग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: बिहार को वंदे भारत की मिली दूसरी सौगात, पीएम मोदी कल करेंगे उद्घाटन

लोगों ने जमकर किया हंगामा 

मामला लाखो थाना क्षेत्र के खतोपुर की है. लोगों का आरोप है कि एक युवक के द्वारा नशे की हालत में बीती रात एक शिवलिंग को तोड़ दिया गया. हालांकि मौके पर प्रशासन की टीम कैंप कर रही है, लेकिन लोग इतने उग्र हैं कि उन्होंने एनएच-31 को जामकर जमकर हंगामा किया. यहीं नहीं आरोपी के दुकान में भी घुसकर लोगों ने तोड़फोड़ की है. लोगों का सीधा-सीधा आरोप है कि बिहार में नाम की ही शराबबंदी है और शराब के नशे में असामाजिक तत्वों के द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. लोगों ने बताया कि बीती रात उपद्रवियों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल लोगों की मांग है कि आरोपी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए.

रिपोर्ट - जीवेश तरुण