logo-image

आरा में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

भोजपुर के आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव लाइन होटल के पास दो बाइक की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें तीन की मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

Updated on: 01 Sep 2023, 03:34 PM

highlights

  • आरा में दर्दनाक सड़क हादसा
  • पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
  • बहन के घर गए थे राखी बंधवाने

 

Arrah:

बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है, जहां भोजपुर के आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव लाइन होटल के पास दो बाइक की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें तीन की मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोनू साव अपनी पत्नी कुमकुम कुमारी, बेटे कृष्ण कुमार, बेटी कृति और रुचि कुमारी के साथ रक्षाबंधन को लेकर अपने ससुराल गड़हनी थाना क्षेत्र के पोसवा गांव गए थे. इसके साथ ही देर शाम सभी लोग वापस अपने गांव लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी टक्कर दूसरे बाइक सवार से हो गई. इस हादसे में सोनू साव, कृष्ण कुमार समेत तीन की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें: INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक: मनोज झा का बयान-'हर पार्टी अपने ही नेता को...'

आपको बता दें कि, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ओम प्रकाश दूसरी बाइक पर सवार होकर अपने चचेरे भाई राम बदन राम के साथ अपनी बहन से राखी बंधवाकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान सोनू साव की बाइक से सीधी टक्कर हो गयी, जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद स्थानीय थाने की मदद से सभी को इलाज के लिए एंबुलेंस से आरा अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन रास्ते में ही ओम प्रकाश की मौत हो गयी, जबकि सोनू साव की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में हो गयी.

इसके साथ ही आपको बता दें कि अन्य घायलों राम बदन राम और सोनू साव के पुत्र कृष्ण कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के क्रम में सोनू साव के पुत्र कृष्ण कुमार की भी मौत हो गयी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. साथ ही शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराने में जुट गई.