logo-image

बिहार में अपराधी हुए बेलगाम, 4 लेन पर युवक को मारी गोली

बिहार में दिन-ब-दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसके बावजूद अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.

Updated on: 25 Aug 2023, 05:16 PM

highlights

  • बिहार में अपराधी हुए बेलगाम
  • 4 लेन पर युवक को मारी गोली
  • राजधानी में हड़कंप 

Patna:

बिहार में दिन-ब-दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही है, लेकिन इसके बावजूद अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. उधर, पटना में अज्ञात बाइक सवार अपराधी ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है. दरअसल, यह मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर शाहपुर के पास का है, जहां अज्ञात बाइक सवार ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोली युवक की जांघ में लगी है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

आपको बता दें कि आनन-फानन में घायल युवक को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जिसके बाद डॉक्टरों ने इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच रेफर कर दिया. घटना के बाद युवक की पहचान लोदीपुर निवासी कारू सिंह के पुत्र पीयूष कुमार (18 वर्ष) के रूप में की गयी.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, 11 जगहों पर ऑरेंज अलर्ट जारी

इसके साथ ही आपको बता दें कि, पीयूष का आरोप है कि पुरानी दुश्मनी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. 26 अगस्त की रात उसके चाचा और चाची की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस मामले के कुछ आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आ गये हैं और लोगों पर हमला करवा रहे हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बीजेपी का बिहार सरकार को घेरा, राज्यपाल को अपमानित करने का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें: लालू यादव के मामले में CM नीतीश ने साधा निशाना, कहा- 'बेवजह परेशान कर रही है केंद्र सरकार'

यह भी पढ़ें: BPSC Exam: बिहार में BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा का महाकुंभ, रातभर सड़क पर सोये अभ्यर्थी, सुबह दिखा उत्साह