logo-image

लोकसभा चुनाव के बीच बांका में बम धमाका, जख्मी चार बच्चों में दो की हालत गंभीर

बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में एक भयानक घटना के साथ लोगों के दिलों में आज भी डर का माहौल बना हुआ है. अहिरो गांव में बम फटने से चार मासूम बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इन बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है.

Updated on: 13 Apr 2024, 04:49 PM

highlights

  • बम धमाका से चार मासूम बच्चे कि स्तिथि गंभीर
  • चारों का चल रहा मायागंज अस्पताल में इलाज
  • जख्मी चार बच्चों में दो की हालत गंभीर

 

Banka:

Bihar Crime News: बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में एक भयानक घटना के साथ लोगों के दिलों में आज भी डर का माहौल बना हुआ है. अहिरो गांव में बम फटने से चार मासूम बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इन बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है, जहां से उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. दो बच्चों की स्थिति गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए नाजुक स्थिति में ले जाया गया है.

घटना के पीछे का अन्धकार

आपको बता दें कि घटना के पीछे का सच समझने के लिए पुलिस अब भी छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि घर में बम बनाने की प्रक्रिया के दौरान बम फट गया, जिससे चारों बच्चे जख्मी हो गए. इस घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. घटना की दिनांक और समय के बारे में जानकारी के अनुसार, यह घटना शुक्रवार की देर संध्या में हुई. अहिरो गांव के धोरैया थाना क्षेत्र में इस असामान्य घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया.

यह भी पढ़ें: सिवान सीट को लेकर बढ़ी RJD की मुश्किलें, हिना ने ठुकराया लालू-तेजस्वी का ऑफर

पुलिस की कार्रवाई

इसके साथ ही आपको बता दें कि घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और घटनास्थल पर जांच शुरू कर दी. घटना के पीछे के कारणों की समझ में जुटी पुलिस ने अब तक कोई स्पष्टीकरण नहीं जारी किया है. जांच के बाद ही सच का पर्दाफाश होगा.

सामुदायिक सहायता

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर सभी को तत्काल समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और बच्चों के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जा रही है. बांका में हुई इस भयानक घटना ने लोगों को अस्तव्यस्त कर दिया है और समुदाय के लोग अब भी इस घटना के पीछे के कारणों की खोज में जुटे हैं. इस दुखद घटना से सबक सीखते हुए, लोग अब भी सतर्क रह रहे हैं और प्राकृतिक आपातकाल की तैयारियों को लेकर जागरूक हैं.