logo-image

Bihar Politics: कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - बौखलाहट में दे रहे बेतुका बयान

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था. जिसको लेकर अब कांग्रेस के विधायक दल के नेता ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

Updated on: 11 Aug 2023, 01:17 PM

highlights

  • कांग्रेस के विधायक दल के नेता ने बीजेपी पर किया पलटवार 
  •  हमने राज्य में लोगों को दिया रोजगार -  शकील अहमद खान 
  • नरेंद्र मोदी की बात सुनता कौन है -  शकील अहमद खान 

Patna:

महागठबंधन के एक साल पूरे होने पर BJP के द्वारा कल धिक्कार दिवस मनाया गया था. बीजेपी के लोग सड़कों पर उतर आये थे. इसके साथ ही बयानबाजी भी की जा रही थी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था. जिसको लेकर अब कांग्रेस के विधायक दल के नेता ने बीजेपी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान उन्हें शोभा नहीं देता है. हमने राज्य में लोगों को रोजगार दिया. विकास के लिए कई काम किये हैं. जिससे इन्हें परेशानी हो रही है. 

कांग्रेस ने सम्राट चौधरी को दिया जवाब 

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार और महागठबंधन को लेकर तंज कसा था. जिसके बाद अब कांग्रेस के विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि सम्राट चौधरी को जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरीके का बयान उन्हें नहीं देना चाहिए. लब्जों का ख़याल करना चाहिए वो क्या बोल रहे हैं. धिक्कार शब्द का इस्तेमाल उन्हें नहीं करना चाहिए था. जिस तरीके से हमने लोगों को रोज़गार दिया. दिया शिक्षा विभाग में और बहाली आयी है. उससे ये लोग परेशान हो गए हैं. इस वजह से इस तरिके का बयान दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - विपक्षी एकता से घबराई बीजेपी

नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना 

वहीं, संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गठबंधन पर तंज कसा था. जिसको लेकर भी शकील अहमद ख़ान ने कहा कि अब नरेंद्र मोदी की बात सुनता कौन है. जब वो भाषण दे रहे थे तो उनके कई मंत्री और सांसद सो रहे थे और आराम फरमा रहे थे. इतना उन्होंने झूठ बोला है कि अब लोग उनकी बातों को सुनना नहीं चाहते हैं.