logo-image

कोचिंग के बहाने नाबालिग बच्चियों का Porn Video बनाकर टीचर करता था ब्लैकमेल, करवाता था गंदा काम, पत्नी भी देती थी साथ

लखीसराय में एक कोचिंग संचालक द्वारा नाबालिग लड़कियों का पोर्न वीडियो बनाया जाता था, लड़िकियों को ब्लैक मेल किया जाता था और ऐसा एक-दो दिन नहीं काफी समय तक चलता था.

Updated on: 25 May 2023, 10:43 PM

highlights

  • कोचिंग देने के बहाने नाबालिग लड़कियों को बुलाता था आरोपी
  • नाबालिग लड़कियों की जबरन बनाता था पोर्न वीडियो
  • पत्नी भी देती थी आरोपी शिक्षक का साथ
  • नाबालिग बच्चियों को ब्लैकमेल कर कराता था गलत काम
  • नामी होटल का मैनेजर भी था अपराध में लिप्त
  • पुलिस ने आरोपी शिक्षक, पत्नी व होटल मैनेजर को किया गिरफ्तार

Lakhisarai:

अगर आपकी बच्ची कोचिंग पढ़ने जाती है तो जरा सावधान हो जाइए. उसके हाव भाव पर नजर रखिए. कहीं ऐसा तो नहीं कि उसके साथ कोचिंग में कुछ गलत हो रहा हो? कहीं ऐसा तो नहीं उसे ब्लैक मेल किया जा रहा हो? दरअसल, लखीसराय में कोचिंग संचालक की ऐसी हरकत सामने आई है जिसकी जितनी आलोचना की जाए उनती कम होगी. दरअसल, यहां पर एक कोचिंग संचालक द्वारा नाबालिग लड़कियों का पोर्न वीडियो बनाया जाता था, लड़िकियों को ब्लैक मेल किया जाता था और ऐसा एक-दो दिन नहीं काफी समय तक चलता था. सबसे बड़ी बात यहां ये निकलकर सामने आई है कि इस अपराध में कोचिंग संचालक की पत्नी भी उसका साथ देती थी और एक होटल का मैनेजर भी साथ देता था. पुलिस ने अपराध में शामिल कोचिंग संचालक, उसकी पत्नी व होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

होटल में लड़कियों से कराता था गलत काम

मिली जानकारी के मुताबिक, कोचिंग और घर पर छात्रा को पढ़ाने के दौरान पत्नी के साथ मिलकर कोचिंग संचालक पोर्न वीडियोज बनाता था और फिर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. अबतक 12 से ज्यादा लड़कियों के साथ ऐसा कोचिंग संचालक व उसकी पत्नी के द्वारा किया जा चुका है. आरोप है  पोर्न वीडियो बनाने के बाद लड़कियों को शहर के नामचीन होटल सरयूग में भेजा जाता था.  ब्लैकमेलिंग से तंग आकर दो लड़कियों के परिजनों द्वारा नगर थाने में लिखित तहरीर दी गई थी. पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी कोचिंग संचालक व उसकी पत्नी को पवई गांव से किया गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है.  पीड़ित नाबालिग लड़कियों का आरोप है कि आरोपी शिक्षक बीते 5 साल से उनका आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं उनका लगातार आरोपी यौन शोषण भी करता था.

ये भी पढ़ें-'काजोल' को तेज प्रताप ने भर लिया बाहों में, कमर में डाली हाथ, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

 

सेक्स रैकेट संचालन की भी संभावना

लखीसराय के एएसपी रोशन कुमार नेबताया कि लखीसराय थाना की पुलिस ने दिनांक 24.05.2023 को लखीसराय थाना पर दो नाबालिग लड़की अपने परिजनों के साथ थाना पर उपस्थित होकर लिखित तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था. एएसपी रौशन कुमार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नगर थाना में दो नाबालिग छात्रा अपने परिजनों के साथ पहुंची थीं और बताया था कि निजी शिक्षक अमित कुमार करीब पांच वर्षों से उनका आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है. साथ ही यौन शौषण भी करता आ रहा है. एएसपी रौशन कुमार ने जानकारी दी है कि यौन शौषण करने में सरयुग होटल का मैनेजर विनोद कुमार गुप्ता भी आरोपियों की मदद करता था.  वो रूपया लेकर अमित कुमार को मदद पहुंचाता था.

ये भी पढ़ें-मेडिकल में लड़कियों को 33 प्रतिशत आरक्षण का तुरंत आदेश जारी करे नीतीश सरकार: सुशील मोदी

दो-दो मुकदमें दर्ज, आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

एएसपी ने बताया कि अपराध करने में आरोपी शिक्षक अमित कुमार की पत्नी साहिबा कुमारी भी उसका साथ देती थी. गिरफ्त में आए आरोपियों द्वारा कई नाबालिग बच्चियों के साथ इस तरह का अपराध किया गया है और उनका यौन शोषण किया गया है. एएसपी के मुताबिक, आरोपी शिक्षक नाबालिग लड़कियों को कोचिंग देने के बहाने अपने घर पर बुलाता ता और उनका पोर्न वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और होटल में यौन शोषण करता था. एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि दोनों नबालिग छात्राओं के बयान पर दो मुकदमा अपराध संख्या 385/23 व 386/23 दर्ज किया गया है. छापेमारी टीम में नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, एसआई रंजन कुमार, ज्योतिष दास, अनामिका कुमारी शामिल थे.

दर्ज FIR के बारे में

01. लखीसराय थाना कांड सं0-385 / 23. दिनांक - 24.05.23 धारा-376/354 (ए) (बी) (सी) /506/120 (बी) भा० द०वि० एवं पॉक्सो एक्ट 2012 अधि-06/10/12 एवं
02. लखीसराय थाना कांड सं0-386 / 23, दिनांक:- 24.05.23, धारा-341 / 323 / 376 / 354 (ए) (बी) (सी) / 506 / 34 भा०द०वि० एवं पॉक्सो एक्ट-2012 अधि-06/10/12.


आरोपियों के पास से जब्त चीजों का विवरण:

01. आपत्तिजनक फोटो वाला एक मोबाईल का चिप
02. यौन क्षमता बढ़ाने वाले विरहा सूपर फोर्स नाम की तीन गोली।
03. मैन फोर्स कम्पनी का निरोध / कॉन्डम तीन पैकेट जिसमें एक पॅकेट खुला हुआ जिसमें दो पीस निरोध / कॉन्डम बचा हुआ ।
04. दो मोबाईल
05. एक डी.भी.आर बॉक्स सी.सी.टी.वी फूटेड जिसें सरयुग होटल से जप्त किया गया

गिरफ्तार आरोपियों के नाम व पता:

01. अमित कुमार पे० प्रमोद सिंह सा० पवई थाना सूर्यगढ़ा जिला+थाना लखीसराय।
02. साहिबा कुमारी पति अमित कुमार सा० पवई थाना सूर्यगढ़ा जिला, लखीसराय।
03. विनोद कुमार गुप्ता ( सरयुग होटल का मनेजर) पे० स्व सरयुग साथ सा० जयनगर लाली पहाड़ी वार्ड 33 थाना कवैया जिला लखीसराय।

रिपोर्ट: अजय कुमार