logo-image

कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव के पास गाछी में अहले सुबह कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन का शव बरामद हुआ

Updated on: 08 Dec 2022, 01:57 PM

highlights

. कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन का शव बरामद

. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

Darbhanga:

दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन गांव के पास गाछी में अहले सुबह कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन का शव बरामद हुआ, जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही फौरन सदर एसडीपीओ अमित कुमार घटनास्थल पर अपने दलबल के साथ पहुंच कर जांच में जुट गये हैं. वहीं मृतक जियाउर्रहमान उर्फ बब्बन के वाहेदुल रहमान ने कहा कि शोभन चौक पर हमलोगों का मकान बन रहा है. जिसको लेकर भाई 9 बजे तक घर लौटते थे, लेकिन जब कल देर रात तक घर नहीं लौटे तो हम लोग काफी खोजबीन किए और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था. 

यह भी पढ़ें-बेगूसराय में पुलिस-पब्लिक के बीच झड़प, उत्पाद विभाग ने की लोगों की पिटाई

जिसके बाद सुबह हम लोगों को सूचना मिली कि एक शव बगीचे में पड़ा हुआ है, वहां पहुंचकर देखा तो शव भाई का है. वहीं उन्होंने कहा कि हमारे भाई की हत्या क्यों हुई. यह बात हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है. उनके सर पर गहरे चोट व खून के निशान हैं और उनका एक मोबाइल भी गायब है. वहीं, मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना देर रात की लग रही है. 

मृतक के सिर पर चोट के निशान पाई गई है. ऐसा लगता है कि इनके साथ मारपीट भी की गई है. पीछे से सिर पर चोट लगने के कारण ऐसी घटना हुई है. हत्या की घटना आशंकाएं लग रही. जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाई जा रही है. जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा.