logo-image

Bihar Politics: मनोज झा को बीजेपी ने जान से मारने की दी धमकी, कह दी ये बड़ी बात

पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने मनोज झा के द्वारा ठाकुरों पर दिए गए बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए जमकर हमला बोला है.

Updated on: 28 Sep 2023, 03:14 PM

highlights

  • मनोज झा को लेकर कह दी बड़ी बात 
  • आरजेडी में नहीं रहने का जताया अफसोस
  • मनोज झा को याद दिलाई ये बात 

Arrah:

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मनोज झा के द्वारा राज्यसभा में ठाकुरों पर पढ़ी गई कविता को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ गई है. इस बयान के बाद विपक्ष में बैठी बीजेपी लागातार मनोज झा और उनकी पार्टी पर हमलावर है. वहीं, आरा से बड़हरा के बीजेपी विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने मनोज झा के द्वारा ठाकुरों पर दिए गए बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए जमकर हमला बोला है. जहां बीजेपी विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि ये मनोज झा है कौन ? राजनीति में यह व्यक्ति लफुआ की तरह दिखता है.

मनोज झा को लेकर कह दी बड़ी बात 

उन्होंने कहा है ये कितना बड़ा विद्वान और राजनीतिज्ञ है. इसकी जानकारी हमें नहीं है. हमको लगता है कि राजनीति में यह व्यक्ति कहीं ना कहीं एक लफुआ की तरह लगता है. जिस तरह से इनके द्वारा ठाकुरों के खिलाफ जो टिप्पणी की गई है. इन्हें मालूम भी है कि ठाकुरों ने जो बलिदान त्याग और आदर्श का परिचय दिया है वो स्मरणीय है. इसलिए मैं उनको चेतावनी देता हूं कि अगर मनोज झा ठाकुरों के खिलाफ बयान देंगे तो सेकंड नहीं लगेगा आपका गला काटकर हाथ में थमा देंगे. 

आरजेडी में नहीं रहने का जताया अफसोस

वहीं, ठाकुरों पर बयानबाजी के खिलाफ बोलते हुए बीजेपी विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह का लालू प्रसाद के प्रति प्रेम भी झलका और इस दौरान उन्होंने कहा कि अफसोस ये है कि अब मैं आरजेडी में नहीं हूं अगर मैं आरजेडी में रहता तो मुझे विश्वास है कि इस बयान पर लालू जी मेरे सामने इस व्यक्ति को बुलाकर खिंच कर एक थप्पड़ इसे जरूर मारते.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा को कांग्रेस ने दिया जवाब, कहा - मुख्यमंत्री के कारण ही आज यहां तक पहुंचे

मनोज झा को याद दिलाई ये बात 

राघवेन्द्र सिंह ने मनोज झा को अपने दिए गए बयान को वापस लेने और क्षत्रियों से माफी मांगने की सलाह देते हुए कहा कि अगर मनोज झा अपने बयान को वापस नहीं लेते और तो क्षत्रियों से सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें क्षत्रियों के आक्रोश का सामना करने के लिए भी तैयार रहना होगा. जबकि राघवेन्द्र ने मनोज झा को याद दिलाते हुए कहा कि मनोज झा ये ना भूले आज के युग में पंडित जी प्रणाम कहने वाले सिर्फ़ राजपूत ही हैं.