logo-image

गोपालगंज में युवक का हथियार लहराते Video Viral, गिरफ्तार

गोपालगंज के एक युवक का हथियार लहराते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा, जहां वीडियो में युवक फायरिंग करते हुआ भी दिख रहा. युवक ने इलाके में अपना खौफ बनाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला.

Updated on: 13 Mar 2023, 07:08 PM

highlights

  • बिहार में हर रोज बढ़ रही गुंडागर्दी
  • मनचलों पर पुलिस का कोई खौफ नहीं 
  • बिहार में कब  रुकेगा ऐसे लोगों का ड्रामा ?

 

Gopalganj:

गोपालगंज के एक युवक का हथियार लहराते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा, जहां वीडियो में युवक फायरिंग करते हुआ भी दिख रहा. युवक ने इलाके में अपना खौफ बनाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला. वहीं वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं. युवक की पहचान जिले के भोर थाना के कोरेया गांव निवासी गोलू कुमार यादव के रूप में हुआ. युवक ने हथियार लहराते हुए एक वीडियो अपने व्हाट्सएप पर डाला था। उसने हवा में फायरिंग करते हुए हथियार को अपने कमर में डालने का वीडियो बनाया। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वहीं वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसआई त्रिवेदी जब पुलिस बल के साथ छापामारी करने उसके घर पहुंचे तो एक युवक पुलिस बल को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस बल के सहयोग से घेरकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके लोअर के पॉकेट से एक सिल्वर और दो सीम वाला मोबाइल बरामद हुआ. 

यह भी पढ़ें:  मधेपुरा में सड़क हादसा, गंगा स्नान के लिए जा रहे सभी; 9 की मौत

बता दें कि साथ ही वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसआई त्रिवेदी जब पुलिस बल के साथ छापामारी करने उसके घर पहुंचे तो एक युवक पुलिस बल को देखकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस बल के सहयोग से घेरकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके लोअर के पॉकेट से एक सिल्वर और दो सीम वाला मोबाइल बरामद हुआ. वायरल वीडियो और फोटो के बारे में पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि फोटो और वीडियो उसी का है. उसने रिवाल्वर को उत्तर प्रदेश से खरीदने की बात कही. उसने यह भी बताया कि लोगों को डराने के लिए वीडियो बनाया था. वहीं युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की हैं. साथ ही युवाओं से अपील की कि इस तरह से टशन के चक्कर में अपना भविष्य खराब ना करें.