logo-image

भागलपुर से नेहा शर्मा को नहीं मिला मौका, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे ये नेता

बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच खबर आई है कि विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि चर्चा थी कि उनकी बेटी भी भागलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं.

Updated on: 02 Apr 2024, 08:29 PM

highlights

  • नेहा शर्मा को नहीं मिला भागलपुर से मौका
  • कांग्रेस के टिकट पर अजीत शर्मा ही लड़ेंगे चुनाव
  • कांग्रेस को अजित शर्मा पर भरोसा

 

Patna:

Lok Sabha Election 2024: बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच खबर आई है कि विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि चर्चा थी कि उनकी बेटी भी भागलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अजीत शर्मा एक बार फिर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को चुनाव न लड़ने की वजह भी पहले ही बता दी थी.

नेहा शर्मा नहीं लड़ेंगी चुनाव 

आपको बता दें कि अब यह पूरी तरह से तय हो गया है कि नेहा शर्मा भागलपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी. दरअसल, अजीत शर्मा ने पहले ही साफ कर दिया था कि अगर पार्टी सिंबल देगी तो वह खुद चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, उनका अपनी बेटी को चुनाव में उतारने का कोई इरादा नहीं है. नेहा के बारे में उनका कहना है कि, ''अगर पार्टी ने पहले बात रखी होती तो नेहा चुनाव लड़ सकती थीं.''

यह भी पढ़ें: 'बहू इंतजार कर रहीं, बेटी चुनाव लड़ रहीं...' लालू परिवार पर विजय सिन्हा का तीखा बयान

अजित शर्मा पर है कांग्रेस को भरोसा

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बार भी कांग्रेस ने अजित शर्मा पर भरोसा जताया है. बता दें कि भागलपुर में उनकी छवि एक कद्दावर नेता की है और वह कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं. वह पार्टी के विचारों को स्पष्ट और शांत तरीके से व्यक्त करते हैं. हालांकि इस बार उनकी राह आसान नहीं होगी. आपको बता दें कि अजीत शर्मा की दो बेटियां हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा हैं, जिन्होंने कई फिल्में की हैं. दोनों बेटियों ने विधानसभा चुनाव में अपने पिता के लिए प्रचार भी किया था.

कांग्रेस के बिहार में तीन कैंडिडेट

वहीं आपको बता दें कि आज कांग्रेस ने देशभर में 17 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, जिसमें तीन नाम बिहार से हैं, जिसमें भागलपुर लोकसभा सीट से अजीत शर्मा, कटिहार से तारिक अनवर और किशनगंज से मोहम्मद जावेद को उम्मीदवार बनाया गया है. इसके साथ ही बिहार में कांग्रेस को 9 सीटें मिल गई हैं, जिनमें से 6 सीटों पर नामों का ऐलान होना बाकी है.