logo-image

बिहार: दोस्तों संग गंडक नदी में नहाने गए तीन भाई, हुआ बड़ा हादसा, चारों तरफ मातम

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई. एसडीआरएफ की टीम ने 24 घंटे के अंदर दोनों के शव नदी से बरामद कर लिए हैं.

Updated on: 02 Apr 2023, 04:06 PM

Begusarai :

बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से दो भाइयों की मौत हो गई. एसडीआरएफ की टीम ने 24 घंटे के अंदर दोनों के शव नदी से बरामद कर लिए हैं. जानकारी के अनुसार शनिवार को तीन भाई अपने दोस्तों के साथ बोधी बांध स्थित बूढ़ी नदी पर पहुंचे थे. बता दें कि सभी दोस्त नदी में नहाने गए थे, जिसमें वे नदी में समा गए, तभी इसी दौरान एक भाई गहरे स्थान पर पहुंच गया और डूबने लगा. उसे बचाने के लिए दूसरे भाई भी उस तरफ गए और वे भी डूबने लगे, जैसे एक भाई ने खुद को बचाया लेकिन दो भाई पानी में डूब गए. उसी समय पानी से निकलकर वह भाई अपने साथियों सहित शोर मचाने लगा, ताकि कोई उसके भाइयों की मदद कर सके. लड़कों का शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और दोनों भाइयों की तलाश करने लगे, लेकिन दोनों भाइयों का कुछ पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में फिर बदला मौसम, बारिश ने तोड़ा 73 साल का रिकॉर्ड, गर्मी को लेकर अलर्ट जारी

आपको बता दें कि इस दौरान तुरंत पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को खबर दी गई. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर भाइयों की तलाश शुरू की, जिसके बाद रविवार की सुबह दोनों भाइयों के शव नदी से बरामद किए गए. वहीं 17 वर्षीय भोला और 14 वर्षीय राजीव की मौत के बाद उनके परिजन बिलख-बिलख कर रो रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय के जिला अस्पताल भेज दिया है. मंझौल के सरपंच कन्हैया कुमार ने दोनों भाइयों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और यह भी कहा है कि वह मृतक भाइयों के परिवारों के लिए प्रशासन से मुआवजे की मांग करेंगे. बता दें कि एक ही घर के दो बच्चों की मौत से इलाके में मातम पसरा हुआ है.