logo-image

मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर में ऑटो चालक और स्टैंड कर्मी के बीच जमकर मारपीट, जानें वजह

मंगलवार की सुबह मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर में ऑटो चालक और बाइक स्टैंड कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही और ट्रेन से निकलकर यात्री इधर-उधर भागने लगे.

Updated on: 18 Oct 2023, 06:40 PM

Muzaffarpur:

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां मंगलवार की सुबह मुजफ्फरपुर जंक्शन परिसर में ऑटो चालक और बाइक स्टैंड कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीं दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले, काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही और ट्रेन से निकलकर यात्री इधर-उधर भागने लगे. बता दें कि यह घटना जंक्शन स्तिथ बाइक स्टैंड के सामने प्रवेश द्वार के पास हुई. बता दें कि  स्टैंड कर्मी प्रवेश द्वार के बाहर खड़े थे, जाम लगा हुआ था और इसी दौरान एक ऑटो चालक को वहां से हटने के लिए कहा गया. इसके बाद ऑटो चालक वापस आया और स्टैंड कर्मियों से भीड़ गया. 

घटना की ये थी वजह 

इस संबंध में बताया जा रहा है कि स्टैंड कर्मी प्रवेश द्वार के बाहर खड़े थे, जाम लगा हुआ था और इसी दौरान एक ऑटो चालक को वहां से हटने के लिए कहा गया. इसके बाद ऑटो चालक वापस आया और स्टैंड कर्मियों से भीड़ गया. मारपीट होते देख कई लोग उनके समर्थन में आ गये. इस मारपीट के बाद ऑटो चालक भाग गया. सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस पहुंची और मारपीट के आरोप में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर थाने लायी, पूछताछ की और बाद में छोड़ दिया.

इसके साथ ही आपको बता दें कि जीआरपी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मारपीट की शिकायत पर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन किसी भी पक्ष द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिये जाने पर सभी को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया.  इसकी जांच की जा रही है और जंक्शन पर लगे सीसी कैमरे से मारपीट करने वालों की पहचान की जायेगी.

जाम की ये है वजह

वहीं, जंक्शन के गेट नंबर एक से लेकर सभी गेटों के पास अवैध रूप से ऑटो पार्क किये जाते हैं. जब कोई अधिकारी आता है तो सभी को वहां से भगा दिया जाता है. उनके जाने के बाद सभी ऑटो चालक पुन: शहर के अतिक्रमण की ओर अपने स्थान पर लौट जाते हैं. हालांकि आरपीएफ की ओर से समय-समय पर अभियान चलाया जाता है, लेकिन अवैध स्टैंडों को पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा रहा है.