logo-image

बिहार: विवाहिता के साथ था अफेयर, प्यार के चक्कर में 2 बच्चों के पिता की गला घोंटकर हत्या

बिहार के समस्तीपुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मंडा गांव का है. हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 02 Apr 2023, 03:08 PM

Samastipur:

बिहार के समस्तीपुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मंडा गांव का है. हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि, ''इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा चूका है. अब रिपोर्ट आने का इंतजार है.'' जानकारी के अनुसार, देर रात कुछ बदमाशों ने आलोक कुमार नाम के व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी, फिर उसके शव को राम जानकी ठाकुरवाड़ी परिसर के पास फेंक दिया. रविवार की सुबह जब कुछ लोग गांव के एक मंदिर में पूजा करने जा रहे थे तो रास्ते में आलोक का शव देखा तो ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. जांच शुरू की गई तो पता चला कि दो बच्चों के पिता मृतक आलोक कुमार सिंह का पिछले दो साल से एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के चलते आलोक की हत्या की गई है.मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है, लेकिन अब पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही ऐसी ही एक खबर समस्तीपुर से भी सामने आई थी, यहां एक लड़के ने अपनी मौसी के प्यार में पागल होकर अपनी मौसी की हत्या कर दी.जानकारी के अनुसार 27 मार्च को मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात एक महिला की हत्या कर दी गयी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ साक्ष्य जुटाए और संदेह के आधार पर महिला के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: पहले महिला के पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर बाल काट डाले... रोंगटे खड़े कर देगी ये घटना

तीन साल से थे रिश्ते में 

आपको बता दें कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि उसका अपनी मौसी की बेटी से तीन साल से अफेयर चल रहा था. दोनों मोबाइल पर बातें और चैट कर रहे थे, दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली और घर में पति-पत्नी की तरह चोरी-छिपे रह रहे थे.

दोनों ने किया था सुसाइड का प्रयास
साथ ही बताते चलें कि करीब दो माह पहले उसकी चाची को इसकी भनक लग गई, जिसके बाद उसने बेटी को उसकी बहन के घर भेज दिया। मौसी के घर से लौटने के बाद लड़की और लड़के ने आत्महत्या करने की कोशिश की. बता दें कि इसी बीच लड़के को पता चला कि आंटी उसकी बेटी को बाहर भेजने की तैयारी कर रही है, इस पर उसने मौसी को जाले से मारकर मार डाला और अपने कमरे में सोने चला गया.