logo-image

मुजफ्फरपुर: नाबालिग लड़की से लगातार रेप की कोशिश, एक महीने में फिर दोहराई ये घटना !

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने पर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई.

Updated on: 13 Apr 2023, 05:35 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर के तुर्की में नाबालिग लड़की से लगातार बलात्कार की कोशिश
  • एक महीने पहले भी हुई थी आरोपी की पिटाई
  • बिहार का ये आरोपी ने फिर किया वही कांड

 

 

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने पर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. बताया जा रहा है कि इसी आरोपी ने एक महीने पहले एक और नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की थी, उस समय गांव के लोगों ने इस आरोपी को पंचायत में समझाइश देकर छोड़ दिया था, लेकिन यह दुष्कर्मी अपनी आदत से मजबूर हो गया और एक बार फिर वैसी ही घटना दोहराने की कोशिश की. हालांकि समय रहते ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

दरअसल, गांव के रामकरण महतो का 27 वर्षीय पुत्र विकास मंगलवार की देर रात गांव के एक घर में घुसा, जब घर के सभी लोग सो रहे थे. विकास ने मौके का फायदा उठाकर घर में सो रही नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास किया और अपनी हवस पूरी करने के लिए विकास ने लड़की के कपड़े भी फाड़ डाले. इसी दौरान उक्त नाबालिग की नींद खुल गई, जिसके बाद वह चीखने-चिल्लाने लगी, घर के अन्य लोग भी जाग गए.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में बढ़ रही रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, पटना का पारा 40 के पार; 23 जिलों में मौसम विभाग की चेतावनी

आपको बता दें कि शोर सुनकर गांव के लोग जुट गए और उसके बाद सभी ने मिलकर आरोपी युवक विकास को पकड़ लिया और ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई भी की. मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आपको बता दें कि 13 मार्च को भी विकास ने उक्त नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था, जिसके बाद गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई की थी. हालांकि पंचायती के बाद उसे छोड़ दिया गया, लेकिन यह दुष्कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और नाबालिग को फिर से शिकार बनाकर हवस की भूख मिटाना चाहता था.

साथ ही आपको बताते चलें कि पीड़िता के वकील ए आजाद ने बताया कि एक माह पहले नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था, समाज के लोगों ने पंचायती कर सुलह करा ली थी, लेकिन आरोपी ने बुधवार की रात दूसरे घर में घुसकर फिर से दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. अब पीड़िता के 164 के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी.