logo-image

सिवान में अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम तीन युवकों से मारपीट कर छीने लाखों रुपये

बिहार के सिवान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि सोमवार की देर रात चार बदमाशों ने बाइक सवार तीन युवकों को पहले चाकू मारकर घायल कर दिया.

Updated on: 05 Sep 2023, 06:34 PM

highlights

  • सिवान में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • तीन युवकों से मारपीट कर छीने लाखों रुपये 
  • मोबाइल और बाइक लेकर भाग गए बदमाश 

Siwan:

बिहार के सिवान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि सोमवार की देर रात चार बदमाशों ने बाइक सवार तीन युवकों को पहले चाकू मारकर घायल कर दिया, फिर उनसे सोने की चेन, बाइक और तीन मोबाइल लूटकर भाग गए. यह मामला गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी-सोहगरा मुख्य मार्ग पर सोहगरा पूर्वी गांव का है. घायलों की पहचान यूपी के देवरिया जिले के बेल्थरा गांव निवासी संदीप प्रसाद, रामू कुमार यादव और पृथ्वीराज चौहान के रूप में की गयी है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आपको बता दें कि बेल्थरा निवासी संदीप प्रसाद, रामू कुमार यादव और पृथ्वीराज चौहान सोमवार की देर शाम बाइक से थाना क्षेत्र के नैनीजोर स्थित अपने रिश्तेदार (बुआ के घर) से अपने घर लौट रहे थे, तभी गुठनी-सोहागरा मुख्य मार्ग पर सोहागरा पूर्वी गांव के समीप चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद बाइक, सोने की चेन और मोबाइल छीनने की कोशिश की, इस दौरान जब तीनों युवकों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें लाठी-डंडों और चाकू से मारकर घायल कर दिया, वहीं उनके पास से सोने की चेन, तीन मोबाइल व सोने की चेन लूटकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

हथियार लहराते फरार हुए बदमाश

इसके साथ ही आपको बता दें कि बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले. बदमाशों के जाने के बाद तीनों घायल खून से लथपथ हालत में सोहगरा मंदिर के पास पहुंचे जहां वे ड्यूटी पर थे. जवानों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गणेश चौहान और एएसआई ललित कुमार यादव मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और सभी घायलों को इलाज के लिए गुठनी अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि डॉक्टरों ने तीनों घायलों का इलाज कर उन्हें घर भेज दिया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इसको लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि, ''पीड़ित युवक के आवेदन पर मामले की जांच की जा रही है. घायलों ने बताया कि वे नैनीजोर स्थित अपनी मौसी के घर से लौट रहे थे.''

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

आपको बता दें कि गुठनी थाना क्षेत्र का सोहगरा रोड बदमाशों के लिए सेफ जोन बन गया है. इस मार्ग पर आए दिन बदमाशों द्वारा हत्या, लूट, मारपीट, छिनतई और डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ग्रामीणों के अनुसार इस मार्ग पर पुलिस की गश्ती नहीं होने से बदमाशों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से गश्ती बढ़ाने, वाहन चेकिंग, नियमित चेकिंग और पुलिस चेकपोस्ट स्थापित करने की मांग की है.