logo-image

लालू यादव और CM नीतीश की मुलाकात के सवाल पर भड़के मंत्री सर्वजीत, पत्रकारों को दी सलाह

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच बातचीत हुई.

Updated on: 20 Jan 2024, 02:23 PM

highlights

  • CM नीतीश से मुलाकात के बाद तेजस्वी का बड़ा बयान
  • मुलाकात के सवाल पर भड़के मंत्री सर्वजीत
  • अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव शुरू

 

 

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर भी शुरू है. इस बीच शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच बातचीत हुई. नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी से जुड़े सवाल पर कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत शुक्रवार की रात पत्रकारों पर भड़क गये और नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि, ''मीडिया में अगर ऐसे सवालों को पूछने के लिए मीडिया प्रबंधन के सीनियर दवाब देते हैं तो बिहार में पत्रकारिता के अलावे बहुत सारी वैकेंसी आ रही है. एक बार उसे अप्लाई कीजिए और यह टेंशन से दूर भागने. बीपीएससी शिक्षक, सिपाही बहाली, कृषि विभाग की बहाली है जब इतने अच्छे प्रश्न पूछते हैं तो हमें लगता है कि बीपीएससी तो निकाल ही लीजिएगा.'' वहीं आवास पर मिलने पर कहा कि, ''बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम हैं. कमरे में अगर नहीं मिलेंगे तो क्या पटना गांधी मैदान में मिलेंगे?'' 

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- 'JDU-RJD के बीच कोई मनमुटाव नहीं'

अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव शुरू

आपको बता दें कि मंत्री कुमार सर्वजीत ने कहा कि, ''अगर देश और बिहार के पत्रकारों को सीएम और डिप्टी सीएम की बंद कमरे में मुलाकात पसंद नहीं है तो हम अपील करेंगे कि दोनों को गांधी मैदान में मिलना चाहिए.'' उन्होंने यह बयान शुक्रवार को देर रात बोधगया के कालचक्र मैदान में आयोजित अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव कार्यक्रम से निकलने के दौरान दिया. बता दें कि शुक्रवार से तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बौद्ध महोत्सव की शुरुआत हुई, जहां बॉलीवुड गायकों समेत विदेशी कलाकार भी प्रस्तुति देंगे.

CM नीतीश से मिलने पहुंचे थे लालू यादव

आपको बता दें कि 'इंडिया गठबंधन' में अब तक सीट बंटवारा नहीं होने से नाराज बताए जा रहे बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार से मिलने शुक्रवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. इस मुलाकात के बाद जहां राज्य में सियासत गर्म हो गई है, वहीं इन नेताओं की मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की. वहीं माना जा रहा है कि इन नेताओं के बीच करीब 45 मिनट तक चली मुलाकात के बाद लालू नीतीश की नाराजगी दूर करने पहुंचे.