logo-image
लोकसभा चुनाव

BJP के '400 पार' वाले बयान पर राबड़ी देवी की प्रतिक्रिया, बोलीं- 'जनता फैसला लेगी...'

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है, आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत बिहार की पांच लोकसभा सीटों में मतदान शुरू है. जैसे- भागलपुर, बांका, पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में पुलिस टीम की कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया है.

Updated on: 26 Apr 2024, 04:04 PM

highlights

  • BJP के '400 पार' वाले बयान पर राबड़ी देवी की प्रतिक्रिया
  • 'इस बार जनता करेगी तय...' - राबड़ी देवी
  • जेपी नड्डा को लेकर दिया बड़ा बयान

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024 Phase 2: बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है, आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत बिहार की पांच लोकसभा सीटों में मतदान शुरू है. जैसे- भागलपुर, बांका, पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में पुलिस टीम की कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार सुबह 7 बजे से ही मतदान शुरू हो गया है. वहीं मतदान के बीच बिहार के दिग्गज नेता वोटिंग के दौरान अपने बयान दे रहे हैं. इस बीच पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी बड़ा बयान दिया है. बता दें कि बीजेपी के ''400 पार'' पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, ''आज जिस हालत में बिहार और देश की जनता है, फैसला वही लेगी. मैं भी कह दूं कि पार हो जाऊंगी तो नहीं हो सकती हूं. जनता पार करेगी.'' 

'इस बार जनता करेगी तय...' - राबड़ी देवी

आपको बता दें कि राबड़ी देवी शुक्रवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में राजद के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर सत्य नारायण भगवान की कथा कार्यक्रम में पहुंची थीं. वहीं उन्होंने मीडिया वालों से बातचीत के दौरान कहा कि, ''बिहार में महागठबंधन सभी सीटों पर जीत रहा है. मीसा भारती और रोहिणी आचार्य को क्षेत्र की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. चुनाव में किसी को टक्कर देने या नहीं देने का सवाल नहीं है, बल्कि, जनता जो चाहेगी वही होगा, चुनाव में जनता मालिक होती है. 

जेपी नड्डा को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं आपको बता दें कि आगे पीएम नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि, ''हर किसी को पूरे देश में आने-जाने का अधिकार है, किसी को कहीं आने-जाने से कोई भी नहीं रोक सकता है.'' वहीं ''भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा के मीसा भारती के नाम'' रखे जाने वाले बयान पर को लेकर आगे उन्होंने कहा कि, ''मीसा का नाम जयप्रकाश नारायण जी ने रखा था लालू जी तो इधर-उधर भाग रहे थे.''

जानें दोपहर 1 बजे तक बिहार में कहां कितनी हुई वोटिंग?

इसके साथ ही आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है, जिसमें दोपहर 1:00 बजे तक सभी पांच लोकसभा क्षेत्रों में कुल 33.80% मतदान हुआ है. इनमें सबसे ज्यादा मतदान पूर्णिया 36.59%, कटिहार में 35.37%, किशनगंज 34.65%, भागलपुर 30.29 % और बांका 32.32% हुए हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में पांच सीटों पर वोटिंग जारी, बूथ पर लगी लंबी कतार