logo-image

पवन सिंह क्या नहीं लड़ेंगे चुनाव? काराकाट सीट को लेकर मनोज तिवारी का बड़ा बयान

बिहार में काराकाट लोकसभा सीट का मुकाबला दिन-ब-दिन काफी ज्यादा दिलचस्प होता नजर आ रहा है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने इस संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

Updated on: 24 Apr 2024, 04:26 PM

highlights

  • काराकाट से पवन सिंह क्या नहीं लड़ेंगे चुनाव
  • काराकाट को लेकर मनोज तिवारी का बड़ा बयान 
  • बिहार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मनोज तिवारी 

 

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में काराकाट लोकसभा सीट का मुकाबला दिन-ब-दिन काफी ज्यादा दिलचस्प होता नजर आ रहा है. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने इस संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है और पिछले दो दिनों से काराकाट लोकसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे हैं, जिसमें भारी भीड़ उमड़ रही है. इसे देखते हुए एनडीए प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. इस बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सांसद मनोज तिवारी ने बुधवार को पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने कहा है कि, ''पवन सिंह को हम समझाएंगे.'' आगे उन्होंने भोजपुरी भाषा में कहा कि, ''पवन सिंह राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं. वह राष्ट्र के विकास में सहयोग दें, लेकिन जहां तक चुनाव लड़ने की बात है, उस पर हम उनको बोलेंगे और समझाएंगे.'' इसके अलावा आगे मनोज तिवारी ने कहा कि, ''हम लोगों ने तो उन्हें आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन वह खुद मना कर दिए. उनसे हम कहेंगे आगे उन पर ध्यान रखा जाएगा, लेकिन काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा एनडीए के प्रत्याशी हैं, इसलिए उनको समझाने की पूरी कोशिश करेंगे कि वह चुनाव नहीं लड़े.'' अब आगे देखना होगा कि मनोज तिवारी की बातों का पवन सिंह पर कितना असर होता है.

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

बिहार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मनोज तिवारी 

आपको बता दें कि मनोज तिवारी आज पहली बार लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में प्रचार करने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि, ''आज पहला दिन हम चुनावी सभा के लिए बिहार आए हैं. इसमें अररिया ,कटिहार और भागलपुर जाएंगे और शाम में हम दिल्ली चले जाएंगे.'' बता दें कि उन्होंने दिल्ली उत्तर से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर भी निशाना साधा. मनोज तिवारी ने कहा कि, ''पिछले बार 2019 में बेगूसराय की जनता ने उन्हें चार लाख से हराया था. दिल्ली की जनता उन्हें 5 लाख वोटों से हराएगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग को जनता माफ नहीं करने वाली है. देश का भाव बहुत अच्छा है. मोदी जी ने 400 के पार का नारा दिए हैं और हम कह रहे हैं कि जिस तरह से लोगों में रुझान दिख रहा है उसके अनुसार 418 प्लस सीट निश्चित तौर पर एनडीए को मिलेगी.'' 

रोहिणी आचार्य को लेकर भी बीजेपी सांसद ने दिया बड़ा बयान 

उधर, आपको बता दें कि बीजेपी सांसद ने 'इंडिया' गठबंधन सहित कांग्रेस और राजद पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सम्राट चौधरी को लेकर रोहिणी आचार्य के दिए गए बयान पर आगे कहा कि, ''रोहिणी आचार्य का बयान देखा जाए या किसी का मानसिक संतुलन वाला बयान देखा जाए तो कुल मिलाकर यही लग रहा है कि 'इंडिया' गठबंधन के चाहे रोहिणी आचार्य हो या कोई कांग्रेस के लोग सब का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और इन लोगों का बयान रसातल में जाने वाला लगता है.''