logo-image

RJD प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ई-रिक्शा से पहुंचे मतदान केंद्र, पत्नी भी थीं साथ

बिहार के चुनावी मैदान में गतिशीलता बढ़ती जा रही है, जब पूर्व कृषि मंत्री सह गया से राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ने अपनी पत्नी के साथ मतदान करने के लिए ई रिक्शा से पहुंचे. यहां बोधगया के मस्तीपुर मतदान केंद्र पर उन्होंने मतदान किया.

Updated on: 19 Apr 2024, 09:35 AM

highlights

  • RJD प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ई रिक्शा से पहुंचे मतदान केंद्र
  • पत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे कुमार सर्वजीत
  • वोटिंग को लेकर लोगों में है काफी उत्साह

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024 Live: बिहार के चुनावी मैदान में गतिशीलता बढ़ती जा रही है, जब पूर्व कृषि मंत्री सह गया से राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ने अपनी पत्नी के साथ मतदान करने के लिए ई रिक्शा से पहुंचे. यहां बोधगया के मस्तीपुर मतदान केंद्र पर उन्होंने मतदान किया, जिसके चलते उनकी पहुंच चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि कुमार सर्वजीत का ई रिक्शा से पहुंचना और मतदान करना उनके समर्थकों के लिए एक प्रेरणादायक संकेत है. जनता में उम्मीद है कि उनका प्रत्याशी साहसी और संवेदनशील नेतृत्व प्रदर्शित करेगा. 

वहीं, बताते चले कि गया में एनडीए से जीतन राम मांझी हैं और उनको टक्कर देने के लिए राजद से कुमार सर्वजीत हैं. इसके अलावा, नवादा से भाजपा के विवेक ठाकुर तो आरजेडी के श्रवण कुशवाहा मैदान में हैं. इसके अलावा यहां से एक निर्दलीय उम्मीदवार विनोद यादव भी चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि अगर औरंगाबाद की बात करें तो यहां बीजेपी के सुशील सिंह और लालू यादव के अभय कुशवाहा के बीच टक्कर होने वाली है, इसके अलावा अन्य निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में चार लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी, 38 उम्मीदवारों के भविष्य का होगा फैसला

लोगों के साथ राजनीतिक उत्थान भागीदार

कुमार सर्वजीत का मतदान केंद्र पर आना उनके साथी नागरिकों के साथ एक निकटता और गहराई का प्रतीक है. यह उनकी भावनात्मक और सामाजिक संवेदना को दर्शाता है और जनता को उनके नेतृत्व में विश्वास और समर्थन प्रदान करता है.

प्रतिस्पर्धी की चुनौती, नई दिशा में

आपको बता दें कि ई रिक्शा से मतदान केंद्र पर पहुंचने का कदम एक सशक्त प्रतिस्पर्धी के रूप में कुमार सर्वजीत की नई दिशा को दर्शाता है. उनकी इस निर्णायक चुनौती के माध्यम से जनता को एक विकल्प प्रदान किया जा रहा है, जो सामाजिक और आर्थिक समृद्धि के माध्यम से उनके इलाके को विकसित करने का संकल्प रखता है.

संवेदनशीलता और सामाजिक न्याय - कुमार सर्वजीत का संकल्प

वहीं आपको बता दें कि कुमार सर्वजीत के ई रिक्शा से मतदान करने का प्रयास एक ताकतवर संदेश है कि वह सामाजिक न्याय और समृद्धि के माध्यम से जनता के साथ खड़ा है. उनकी यह प्रेरणादायक कार्यवाही सामाजिक और राजनीतिक समानता के माध्यम से एक उज्ज्वल भविष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.