logo-image

पटना: जीत से उत्साहित कांग्रेस ने पोस्टर के जरिए किया BJP पर वार, हनुमान की जाति बताने से हुए ये 'हाल'

पटना के कई इलाकों में जैसे इनकम टैक्स गोलंबर, बेली रोड में कांग्रेस ने भगवान हनुमान को सेंटर में रखकर कई पोस्टर लगाए हैं.

Updated on: 20 Dec 2018, 01:57 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में मिली जीत के बाद कांग्रेस उत्साहित है. बिहार कांग्रेस इसी जीत के उत्साह में ऐसे पोस्टर लगाए हैं जो चर्चा में हैं. इस पोस्टर के जरिए कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को निशाने पर लिया है. पटना के कई इलाकों में जैसे इनकम टैक्स गोलंबर, बेली रोड में कांग्रेस ने भगवान हनुमान को सेंटर में रखकर कई पोस्टर लगाए हैं. एक पोस्टर में भगवान हनुमान को भगवान राम के गले मिलते हुए दिखाया गया है. कांग्रेस के इस पोस्टर में हनुमान रोते हुए भगवान से कहते दिखाई दे रहे हैं कि प्रभु हमें दलित बताने वाले दुष्ट 'योगी' को भी पांच राज्यों की तरह क्षमा मत कीजिए.

इसी तरह का कांग्रेस ने एक और पोस्टर लगाया है जिसमें तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए सर्व शक्तिमान पवनसुत हनुमान का आभार व्यक्त किया गया है. इसके साथ ही पोस्टर में हनुमान जी की विशाल तस्वीर है और उसके ऊपर लिखा हुआ है, 'भगवान हनुमान का जाति बता तीन राज्यों में भाजपा सरकार हुई भष्म'.

इसे भी पढ़ें : छत्‍तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल से ज्‍यादा चर्चा में 'पापा', सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट

गौरतलब है कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जीत करते हुए सरकार बनाई है.