logo-image

क्राइम का 'हब' बना बिहार! मोतिहारी के बाद मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर

बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. अपराधियों में कानून का खौफ नहीं है. सुशासन का दावा करने वाले पुलिस प्रशासन के लिए भी बढ़ता अपराध चिंता का सबब बना हुआ है.

Updated on: 08 Jan 2020, 04:12 PM

मुजफ्फरपुर:

बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. अपराधियों में कानून का खौफ नहीं है. सुशासन का दावा करने वाले पुलिस प्रशासन के लिए भी बढ़ता अपराध चिंता का सबब बना हुआ है. हर रोज बेधड़क होकर अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मोतिहारी के बाद अब मुजफ्फरपुर भी डबल मर्डर से दहल उठा. अपराधियों ने एक घर में घुसकर पति और पत्नी की हत्या कर दी. मृतक की पहचान रिटायर्ड सहायक निबंधन महानिरीक्षक अजय कुमार एवं पत्नी के रूप में हुई है. घटना ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ज्ञान लोक मौहल्ले की है.

यह भी पढ़ेंः बाहुबली नेता शहाबुद्दीन ने SC में दाखिल की अर्जी, पूछा- क्या हमेशा एकांतवास में रहूंगा

मिली जानकारी के अनुसार, ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ज्ञान लोक मोहल्ले में अजय कुमार शर्मा और पत्नी रेणु देवी की घर में घुसकर अपराधियों ने हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई ने बताया कि अचानक थोड़ी देर पहले जब वह कोर्ट में थे, सूचना मिली और आकर देखा तो अजय और उसकी पत्नी के घर में शव पड़े थे.

घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी पीके मंडल नगर डीएसपी एवं पूर्वी डीएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में शुरू की. एफएसएल की टीम को मौके पर बुला लिया गया है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि किस कारण से दोनों को मारा गया है. फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Bharat Band का बिहार में असर, श्रमिक संगठनों के साथ सड़कों पर उतरे वामपंथी दल

इससे पहले मंगलवार को मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र में भी अपराधियों ने घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या की थी. मृतकों की पहचान पति आलम मियां (25 साल) और पत्नी हसबुन निशां (20 साल) के रूप में हुई. सोमवार की शाम आलम मोतिहारी से मजदूरी कर घर लौटा था. रात में खाना खाने के बाद पति-पत्नी कमरे में जाकर सो गए थे. अगले दिन सुबह जब परिजन उन्हें जगाने के लिए पहुंचे तो अंदर से कोई आवाज नहीं आया. घर वालों ने देखा कि कमरे में दोनों के लहूलुहान शव पड़े हैं. बताया गया कि पत्नी की गला काटकर और पति की गला घोंटकर हत्या की गई थी. अभी तक पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.