बिहार : पूर्व मुख्यमंत्री लालू के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 14, 2019 03:57:48 PM
तेज प्रताप

तेज प्रताप (Photo Credit : फाइल फोटो )

वाराणसी:  

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि, दुर्घटना के वक्त तेजप्रताप कार में मौजूद नहीं थे. रोहनियां के थानाध्यक्ष परशुराम त्रिपाठी ने बताया, "राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की कार गुरुवार को वाराणसी में रोहनिया के करनाडाडी क्षेत्र से गुजर रही थी, तभी आटो से टक्कर होने के कारण कार रोहनिया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में किसी को कोई चोंट नहीं आई. उस वक्त तेज प्रताप भी गाड़ी में मौजूद नहीं थे. कार में राजद नेता तेज प्रताप यादव के पीए जा रहे थे."

वहीं दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार स्टार्ट न होने और आगे न जा पाने की स्थिति होने की वजह से मौके पर ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. मौके पर समझौता नहीं होने पर दोनों ही पक्षों को पुलिस रोहनिया थाने लेकर पहुंच गई, जहां पर दोनों पार्टियों ने लिखित समझौत करके मामले को खत्म कर दिया. दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई.

मथुरा में मनाई थी दीपावली 

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव दीपावली से पहले ही मथुरा पहुंच गए थे. उन्यहोंने यहां की मंदिरों में पूजा पाठ किया. ब्रज के राजा दाऊजी महाराज व माता रेवती जी के दर्शन किए. दाऊ बाबा के दर्शन के बाद उन्होंने कहा था कि यमुना की स्थित जल्द नहीं सुधरी तो हम आंदोलन करेंगे. 

First Published: Nov 14, 2019 03:53:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो