logo-image

24 साल के युवक को दो बच्चों की मां से हुआ प्यार, घरवाले नहीं माने तो काट ली हाथ की नस

बिहार के मुंगेर में एक 24 वर्षीय युवक शादीशुदा महिला और दो बच्चों की मां से प्यार हो गया. प्यार ऐसा कि युवक शादी भी करना चाहता था., लेकिन जब घरवालों ने शादी करवाने से इंकार किया तो युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने कि कोशिश ली. अब गंभीर अवस्था म

Updated on: 24 Feb 2023, 01:41 PM

highlights

  • दो बच्चों की मां के प्यार में पड़ा युवक 
  • घरवालों के नहीं मानने पर काट लिया हाथ का नस 
  • डॉक्टरों ने कहा कि हालत नाजुक     

Munger :

बिहार के मुंगेर में एक 24 वर्षीय युवक शादीशुदा महिला और दो बच्चों की मां से प्यार हो गया. प्यार ऐसा कि युवक शादी भी करना चाहता था., लेकिन जब घरवालों ने शादी करवाने से इंकार किया तो युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने कि कोशिश ली. अब गंभीर अवस्था में डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया है. बता दें कि इस मामले में मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटारिया पंचायत के हसनपुर गांव निवासी स्वर्गीय परमानंद तांती का 24 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार अपने पड़ोस में रहने वाली दो बच्चों की मां से प्रेम करता था. इस प्यार की सूचना जब परिवार को मिली तो सोनू के परिवार वालों ने उससे शादी करवाने से इंकार कर दिया. इससे सोनू परेशान रहता था और प्यार में असफल होने के कारण सोनू ने गुरुवार को देर रात घर में बाएं हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश कर ली. नस काटने के बाद सोनू की स्थिति बिगड़ने लगी. शरीर से अधिक खून बह जाने के कारण उसकी हालत गंभीर हो गई. आनन-फानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया, जहां इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कन्हैया ने प्राथमिक इलाज कर उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें: मांझी की गरीब संपर्क यात्रा पर महिला डांसरों ने लगाए अश्लील ठुमके, फूहड़ता देख हर कोई हैरान

2 महीना पहले भगाकर घर ला रहा था सोनू 

आपको बता दें कि सोनू के भाई चंदन ने कहा कि हम लोग तीन भाई हैं. हम लोग मुंगेर सदर प्रखंड के कटोरिया पंचायत के हसनपुर गांव में रहते हैं. पिता का 5 महीने पूर्व निधन हो गया है. सोनू संग्रामपुर प्रखंड झिकुली गांव में नाना-नानी के पास रहता था. वहीं झिकुली गांव की रहने वाली एक महिला से वह प्यार करने लगा था. 2 माह पूर्व सोनू उस महिला को अपने साथ भगाकर घर ला रहा था. हम लोग सोनू को समझा-बुझाकर अपने घर मुंगेर मे रख लिए और उस महिला को समझा-बुझाकर उसे वापस अपने ससुराल भेज दिया. सोनू को हम लोग संग्रामपुर जुगली गांव नहीं जाने दे रहे थे, तभी से सोनू परेशान रहने लगा. उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात सोनू अपने छत पर कमरे में सोया था. सुबह जब चाची झाड़ू लगाने उसके कमरे में गई तो सोनू के कमरे के दरवाजे से खून निकल कर बाहर आ रहा था. आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर देखा तो अंदर सोनू बेहोश था और उसने अपने हाथ का नस कटा हुआ था फिर हम लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए.

डॉक्टर्स ने कही ये बात 

साथ ही आपको बता दें कि सदर अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर्स कन्हैया कुमार ने कहा कि हाथ का नस के साथ युवक का आर्टरी भी कट गया है. युवक की स्थिति गंभीर है और अधिक खून बहने से युवक बेहोश है. फिलहाल युवक को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है.