logo-image

अलर्ट मोड में भोजपुर पुलिस, अब अपराधियों की खैर नहीं

बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस इन दिनों अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लागातार छापेमारी अभियान चला रही है. जहां इस विशेष छापेमारी अभियान के क्रम में पुलिस को आज कई महत्वपूर्ण सफलता भी मिली है.

Updated on: 07 Aug 2023, 05:20 PM

highlights

  • भोजपुर जिले में पुलिस अलर्ट
  • अपराधियों की खैर नहीं
  • पुलिस लगातार कर रही छापेमारी

Bhojpur:

बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस इन दिनों अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लागातार छापेमारी अभियान चला रही है. जहां इस विशेष छापेमारी अभियान के क्रम में पुलिस को आज कई महत्वपूर्ण सफलता भी मिली है. जिसकी जानकारी भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए दी. प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस कप्तान ने सबसे बड़ी कामयाबी का जिक्र करते हुए बताया कि जगदीशपुर थाना इलाके के संगमटोला गांव में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति हथियार से लैस होकर घुम रहा है और वह किसी बड़ी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जिसकी जानकारी मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम का गठन कर हथियारबंद बदमाश को पकड़ने का निर्देश दिया गया.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: क्या लालू यादव बनेंगे I.N.D.I.A. के संयोजक? जानिए Congress-RJD की केमिस्ट्री

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लागातार छापेमारी

इसके बाद पुलिस टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और संगम टोला निवासी विभूति भूषण उर्फ संतोष कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जिनके पास से पुलिस ने 2 देसी राइफल और 29 जिंदा कारतूस को बरामद किया. जबकि इस दौरान पुलिस ने शाहपुर थाना क्षेत्र के बिलौटी नेशनल हाईवे स्थित यादव होटल के पास एक लग्जरी कार से 1200 पीस फ्रूटीनुमा विदेशी और 1 मोटरसाइकिल को जब्त किया. साथ ही बिहिया थाना के बेलवनिया गांव के पास 1 बाइक पर लदा 372 पीस फ्रूटी पैक शराब को बरामद कर लिया.

अपराधियों की खैर नहीं

वहीं, पुलिस टीम ने नगर थाना इलाके से चोरी की गई एक मोटरसाइकिल को सिन्हा ओपी अन्तर्गत सिन्हा बांध से बरामद किया. इस कांड में बाइक चोरी करने वाले धोबहां ओपी के बसंतपुर गांव निवासी राहुल यादव को पकड़ा गया है, जिसे पुलिस पूछताछ करने के बाद जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.